बिग बॉस 8 फेम एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज, एक मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का लगा सनसनीखेज आरोप

एजाज ने उस वक्त अपना आपा खो दिया जब  उसे पता चला कि उसे एक अलग चेंजिंग रूम नहीं दिया गया था। एजाज की फैशन डायरेक्टर और उसके बॉडीगार्ड के साथ कहसुनी हो गई।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 8 फेम एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज, एक मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का लगा सनसनीखेज आरोप
एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस 8 के कंटेस्टेंट एजाज खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। नवी मुंबई में एक फैशन शो के दैरान एजाज ने जमकर हंगामा किया। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने शो के ऑर्गेनाइजर और एक मॉडल की भी पिटाई कर डाली। इन सभी वाद विवाद के बाद अब एजाज के खिलाफ थाने में एफआईआऱ दर्ज कराई गई है। इससे पहले एजाज के पास प्रतिबंधित ड्रग्स (एक्सटेसी) की गोलियां बरामद हुई थी, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आए थे।

दरअसल हुआ ये था कि एजाज ने उस वक्त अपना आपा खो दिया जब  उसे पता चला कि उसे एक अलग चेंजिंग रूम नहीं दिया गया था। एजाज की फैशन डायरेक्टर और उसके बॉडीगार्ड के साथ कहसुनी हो गई। जब एक मॉडल इस मामले को रोकने के लिए बीच बचाव में उतरी तो वो भी इसमें फंस गई। डायरेक्टर और मॉडल दोनों को चोट लगी है और हंगामा खड़ा करने के लिए एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। शिकायतकर्ताओं ने एजाज खान पर महिला मॉडल को लेकर अश्लील गाने गाने का भी आरोप लगाया है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 143, 147, 149, 294, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इसके साथ ही हिंदुस्तान टाइम्स को सब इंस्पेक्टर ने बताया कि एजाज को आयोजकों द्वारा शो में नहीं बुलाया गया था, लेकिन एक डिजाइनर ने उन्हें एक सेलिब्रिटी मॉडल के तौर पर बुलाया था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शिकायतकर्ताओं का कहना था कि एजाज खान ने अपने फोन पर महिला मॉडल का वीडियो फिल्माया था और उसको लेकर अश्लील गाने गाए थे। हालाँकि, हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते क्योंकि हमने उनका फोन अभी तक चेक नहीं किया है।

यहां देखिए एजाज खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply