Bigg Boss 16 Updates Day 2: ये 6 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, किसके बीच हुई लड़ाई जानिए हर डिटेल यहां

बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में देखने को मिला काफी लड़ाई झगड़ा. देखिए आखिर क्या-क्या हुआ खास.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Updates Day 2: ये 6 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, किसके बीच हुई लड़ाई जानिए हर डिटेल यहां

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस 16 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो में फूल ऑन ड्रामा, फाइट देखने को मिल रहे हैं. लगातार शो में कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल रहा है. जहां शो को इस बार बिग बॉस अपने अंदाज में चलाने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ शो के दूसरे दिन में ही खूब विवाद देखने को मिला. वहीं चलिए आज के एपिसोड के बारे में खास बातें आपको बताते हैं.

अब्दू को किया टीना दत्ता ने प्रपोज

अब्दू और टीना के बीच एक क्यूट मोमेंट देखने को मिला. टीना अब्दू से कहती हैं कि मैं आपको डेट करना चाहती हूं. जिस पर अब्दू कहते हैं कि अभी मैं काम कर रहा हूं. जिस पर टीना कहती हैं कि मैं भी काम ही कर रही हूं. टीना दत्ता (Tina Dutta) अब्दु रोजिक के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. टीना के सवालों से अब्दू हैरान परेशान हो जाते हैं. टीना अब्दू को परेशान करते हुए पूछती है कि क्या मैं तुम्हारे साथ डेट कर सकती हूं? क्या मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड बन सकती हूं? इस सवालों के बाद अब्दू टीना की तरफ मुस्कुराते हुए देखते है.

ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

आज सीजन का पहला नॉमिनेशन हुआ. इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं उनका नाम है शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, Mc Stan, साजीद खान, गौतम विग, गोरी नागोरी.

तीन कंटेस्टेंट्स को मिली सजा

बिग बॉस ने तीन हसीनाओं को सजा दी है. दरअसल नॉमिनेशन के दौरान पहले टीना दत्ता, मान्या सिंह और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट करती हैं और फिर सॉरी बोल देती हैं. ये ही बात बिग बॉस को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने तीनों को सजा दी कि उनके अगले संदेश तक तीनों को ही घर का सारा काम करना होगा.

कन्फेशन रूम में बुलाया नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स को 

शाहिन को बिग बॉस ने नॉमिनेश के बाद कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे कहा कि उनके पास ओपिनियन तो है लेकिन वो घर के अंदर क्यों नहीं दिखा रहे हैं. इसके बाद गोरी नागोरी की बारी आई उनका कहना कि शो के अंदर अलग टीम सबने बना ली है. गौतम, प्रियंका, अंकित की एक अलग टीम है जो एटीट्यूड में रहते हैं. यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

अब्दू ने गाया गाना गौरी ने किया बेली डांस 

वहीं एपिसोड के दौरान अब्दू रोजिक ने गाना गाया और गौरी ने बेली डांस किया. दोनों ने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया.

सुंबुल तौकीर खान ने सुनाया रेप 

इसके बाद सुंबुल ने अपने पिता का लिखा हुआ रेप सभी को सुनाया. जिसने सभी का दिल जीत लिया. सुंबुल के इस रेप में बेटियों को पढ़ाने, मारने से लेकर ऐसे -ऐसे शब्द थे जिसने रोंगटे खड़े कर दिए.

प्रियंका चाहर चौधरी का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

दरअसल प्रियंका को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया और कहा कि तुम सबको सलाह देती क्यों घूमती हो. ये बात प्रियंका को पसंद नहीं आई और वो अपने दोस्त अंकित गुप्ता से शेयर करती हैं कि वो ऐसी ही है अब अच्छा इंसान होना भी गलत है. इस दौरान वो अंकित के सामने इमोशनल हो जाती हैं.

टीना दत्ता और मान्या सिंह के बीच हुआ विवाद 

टीना और मान्या के बीच भी लड़ाई देखने को मिली. दोनों घर की डयुंटी को लेकर लड़ती नजर आई. दोनों की लड़ाई इतनी बड़ गई कि टीना ने मान्या को पागल कह दिया. जिसके बाद मान्या गुस्से से लाल हो गई. दोनों के बीच चल रही लड़ाई पर शालीन भनोट भी कूद पड़े.

प्रियंका और गौतम सिंह विग के बीच भी हूई तू-तू मैं-मैं 

प्रियंका मान्या सिंह के हक के लिए लड़ने आई और गौतम के साथ ही उनका पंगा हो गया. घर के काम को लेकर टीना और मान्या की लड़ाई हुई थी. जिसके लेकर प्रियंका ने मान्या का साथ दिया और वो गोतम से ही भिड़ गई.

 

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply