Biggboss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बड़ी बात का खुलासा इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते

Siddharth Shukla: बिगबॉस 13 की चर्चा तो शुरुवात से ही लोगों के बिच धमाल मचाई हुई थी। इस रियलिटी शो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोरी। शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पर शो के दौरान कई आरोप लगे लेकिन इन सब बातों को पीछे छोड़ते हुए एक्टर ने बाजी मार ली और बिगबॉस 13 के विजेता बन गए। शो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के कई दोस्त भी बने जिसमे पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह से अच्छी दोस्ती हुई

  |     |     |     |   Updated 
Biggboss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बड़ी बात का खुलासा इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते
सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Siddharth Shukla: बिगबॉस 13 की चर्चा तो शुरुवात से ही लोगों के बिच धमाल मचाई हुई थी। इस रियलिटी शो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोरी। शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पर शो के दौरान कई आरोप लगे लेकिन इन सब बातों को पीछे छोड़ते हुए एक्टर ने बाजी मार ली और बिगबॉस 13 के विजेता बन गए। शो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के कई दोस्त भी बने जिसमे पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह से अच्छी दोस्ती हुई। जितने चर्चे सिद्धार्थ की दोस्ती के हुए, उतने ही फेमस एक्टर के झगड़े हुए।

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वे किस बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहेंगे या उनसे संपर्क में नहीं रहेंगे? तभी एक्टर ने बड़े प्यार से इसका जवाब दिया और कहा- मेरे दिल में किसी के लिए भी नेगेटिविटी नहीं है। मुझे नहीं लगता मैं खुद से किसी के टच में रहूंगा। जो मुझसे बात करेगा मैं भी उसके साथ संपर्क में रहूंगा।

यह भी पढ़े: Harry Potter: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का जन्मदिन हुआ खास हॉलीवुड के हैरी पॉटर ने दिया शुभकामनाएं

View this post on Instagram

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

आगे बात करते हुए एक्टर ने ये भी बोला कि सच कहूं तो मैं ऐसा ही हूं। मैं किसी को खुद से फोन नहीं करता या बात नहीं करता। मेरी 18-19 साल पुरानी बेस्ट फ्रेंड है, मैं उसे सिर्फ उसके जन्मदिन पर फोन करता हूं। बाकी के समय वो ही मुझसे कॉन्टैक्ट करती है. तब हम बातें करते हैं। मुझे ज्यादा गॉसिपिंग पसंद नहीं है। मैं घर में न्यूज देख देखकर टाइमपास करता हूं और ज्यादा किसी के चक्कर में पड़ना पसंद नहीं करता हु।

View this post on Instagram

Competing with my self … Good morning ppl

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

शो के दौरान सिद्धार्थ के आसिम रियाज और रश्मि देसाई के साथ जबरजस्त झगड़ा देखने को मिला था जो आएदिन सोशल मीडिया के चर्चो में बना रहता था।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply