Bigg Boss में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स तो हुआ जमकर धमाल! दीपिका,कंगना और मल्लिका ने की जमकर मस्ती

इंडियन टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस (Bigg Boss) एक बार भी से धमाल मचाने को तैयार है। दर्शक भी बिग बॉस के नए सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स तो हुआ जमकर धमाल! दीपिका,कंगना और मल्लिका ने की जमकर मस्ती
बिग बॉस में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

इंडियन टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस (Bigg Boss) एक बार भी से धमाल मचाने को तैयार है। दर्शक भी बिग बॉस के नए सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे। बिग बॉस के घर में हर सीजन में काफी हंगामा देखने को तो मिलता ही है इसी के साथ ही कई बड़े सितारे भी घर में पहुंचकर मनोरंजन को डबल कर देते हैं। बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) या सनी लियोन (Sunny Leone) हों सभी ने बिग बॉस में सलमान संग जमकर धमाल मचाया है। आइये देखते हैं ऐसे कई वीडियो जिनमें बिग बॉस में सलमान संग एक्ट्रेसेस ने की जमकर मस्ती। बिग बॉस के ऐसी कई यादें हैं।

जब बिग बॉस के घर के अंदर पहुंची दीपिका पादुकोण

‘बिग बॉस 11’ में दीपिका पादुकोण की एंट्री होने से घर का माहौल ही बदल गया। दीपिका अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर गईं। जहाँ दीपिका ने जमकर मस्ती की। इसी के साथ दीपिका ने कंटेस्टेंट्स को अनोखा टास्क भी दिया।

दीपिका ने अपने टास्क में घर के लड़कों को गाना गाने या डायलॉग बोलने के लिए कहा लेकिन उन्हें पहले हीलियम के गुब्बारे को इन्हेल करना है और इसके बाद गाना गाना है। इस दौरान दीपिका पादुकोण ‘बिग बॉस’ के मंच पर सबको अपने घूमर डांस का दीवाना बना दिया। दीपिक ने सभी के साथ डांस भी किया।

बिग बॉस 13 में सनी लियोन के साथ सलमान खान ने की जमकर मस्ती!

बिग बॉस 13 में सनी लियोन ने भी शो में पहुंचकर जमकर मस्ती की। सनी ने सलमान खान के साथ मंच पर धमाल मचाया। सनी लियोन सलमान के 54वें जन्मदिन पर शो में पहुंची थीं। सनी लियोन ने बिग बॉस 13 के घर में सलमान खान को बर्थडे का एक खास सरप्राइज दिया। इस दौरान सनी लियोन और सलमान खान ने शो में जमकर मस्ती की और दर्शकों का मनोरंजन भी किया।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी जब बिग बॉस के शो में पहुंची तो काफी धमाल देखने को मिला। सलमान खान ने भी शिल्पा के साथ जमकर मजाक और मस्ती की। शो में शिल्पा ने सलमान के लिए “Tres Leches” नाम का केक बनाया था। यह एक स्पैनिश नाम है और यदि इसे आप इंग्लिश में जानना चाहते हैं तो इसका नाम “three milks” है। यह एक सिंपल ड्राई केक है, जिसे दूध के मिक्स्चर में बनाया जाता है।

कंगना रनौत ने बिग बॉस के शो में सलमान संग की खूब हंसी-मजाक (Kangana Ranaut Bigg Boss)

बिग बॉस के घर में बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने कंगना को प्रपोज किया। वहीं शो में कंगना ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्‍टेज पर भी मस्‍ती की। कंगना रनौत और जस्‍सी ने ने घरवालों को एक टास्क दिए। इनमें शहनाज गिल और रश्मि देसाई को सिद्धार्थ शुक्ला के लिए डांस करना पड़ा। इसके बाद पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को टास्‍क दिया जाता है। उनका टास्‍क था कि एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को अपने-अपने स्टाइल में प्रपोज करें।

बिग बॉस में जब दिशा पटानी ने पहुंचीं तो उन्होंने सलमान खान और अनिल कपूर के साथ बॉस्केट बॉल को एक नए अंदाज में खेला। इस दौरान दिशा पटानी के साथ शो में आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी पहुंचे।

बिग बॉस में काजोल ने की सलमान संग मस्ती!

बिग बॉस में जब काजोल (Kajol) पहुंचीं तो सलमान खान ने यहां काजोल के साथ एक गेम खेला। गेम में थोड़ा ट्विस्ट कर दिया। इस दौरान शो में जमकर मस्ती हुई। गेम के लिए काजोल लाइ डिटेक्टर टेस्ट की कुर्सी मंगवाती हैं। पहले अजय का लाइ डिटेक्टर टेस्ट होता है और फिर सलमान खान का। तब काजोल सलमान से पूछती हैं कि क्या सलमान की एक बार में पांच से ज्यादा गर्लफ्रेंड रही हैं?

जब बिग बॉस के घर में गेस्ट बनकर पहुंची मल्लि‍का शेरावत

मल्लि‍का शेरावत ने बिग बॉस (Mallika Sherawat In Bigg Boss) में सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। मल्लिका ने सलमान के सामने अपने रोमांटिक अंदाज से उनका दिल जीत लिया। वहीं घर में उनके पहुंचते ही सभी मस्ती के मूड में नज़र आए। मल्लिका ने घर वालों से कई तरह के रोमांटिक टास्क करवाए। मल्लिका ने वहां आसिम के साथ रोमांटिक डांस किया। इस दौरान उन्होंने आसिम को शर्टलेस होने के लिए भी कहा और आसिम ने उनकी बात मान ली।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने मिलवाया शो के पहले कंटेस्टेंट से, अपनी फीस को लेकर कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply