तलाक पर छलका दीपशिखा नागपाल का दर्द, बोलीं- नहीं मालूम डिवोर्स की वजह, मैं हमेशा पति के साथ खड़ी थी

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल 'मैं भी अर्धांगिनी' सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने पति केशव अरोड़ा से तलाक पर अपने दिल की बात साझा की। उन्होंने कहा कि मैं अपने पति के साथ हमेशा खड़ी थी, लेकिन...

  |     |     |     |   Published 
तलाक पर छलका दीपशिखा नागपाल का दर्द, बोलीं- नहीं मालूम डिवोर्स की वजह, मैं हमेशा पति के साथ खड़ी थी
अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल 'मैं भी अर्धांगिनी' सीरियल में मुख्य भूमिका में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

एंड टीवी चैनल पर दीपशिखा नागपाल का सीरियल ‘मैं भी अर्धांगिनी’ शुरू हो चुका है। सीरियल को काफी पसंद किया जा रहा है। इस डेली सोप में अपने किरदार के बारे में बताते हुए दीपशिखा कहती हैं कि यह उनके करियर का अभी तक का सबसे बेस्ट रोल है। सीरियल का सेट, कॉस्ट्यूम और कहानी बहुत शानदार है। दीपशिखा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो बार शादी की और दोनों ही बार उनका तलाक हो गया। तलाक पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके साथ ऐसा क्यों हुआ। केशव अरोड़ा से तलाक पर उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने पति के साथ खड़ी थीं।

दीपशिखा ने ‘मिड डे’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कहा, ‘दुर्भाग्यवश मेरा दो बार तलाक हो चुका है। मुझे नहीं पता इसकी क्या वजह थी, लेकिन मैं लोगों को जज नहीं करना चाहती। इन सबके बावजूद मैं प्यार और शादी जैसी चीजों में विश्वास करती हूं क्योंकि मैं फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हूं। मैं रिश्तों की कद्र करना जानती हूं। मैंने कम उम्र में अपने माता-पिता और भाई को खो दिया। अगर मैं अपने परिवार के बारे में बात करूं तो मैं और मेरे बच्चे ही मेरा परिवार है। मैं हमेशा अपने पति के साथ खड़ी थी, अगर आपका पति ही आपको सपोर्ट न करे तो आप अर्धांगिनी ही रह जाती हैं। हमेशा पत्नी को ही नहीं बल्कि पति को भी पत्नी को सपोर्ट करना होता है, तभी ये रिश्ता सफल होता है। उतार-चढ़ाव जीवन का हिस्सा हैं और अगर आप साथ हैं तो सब ठीक हो जाता है। दुर्भाग्यवश ये सब मेरी जिंदगी में नहीं हुआ। मुझे कोई अफसोस नहीं है, जो होता है वो किसी वजह के लिए ही होता है।’

बताते चलें कि दीपशिखा नागपाल ने पहली शादी अभिनेता जीत उपेंद्र से की थी। दीपशिखा और जीत के दो बच्चे हैं जो फिलहाल अपनी मां के साथ ही रहते हैं। दीपशिखा और जीत ने तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने 2012 में केशव अरोड़ा के साथ शादी की। शादी के चार साल बाद यानी 2016 में उनका और केशव का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। मामला पुलिस के पास तक पहुंचा था, लेकिन आपसी सुलह के बाद केस वापस ले लिया गया। पिछले साल के अंत में दीपशिखा और केशव ने तलाक ले लिया। एक्ट्रेस इस समय सीरियल की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह सीरियल के सेट से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर करती रहती हैं। दीपशिखा आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’, शाहरुख खान की फिल्म ‘बादशाह’ और ‘कोयला’ और सलमान खान की फिल्म ‘पार्टनर’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आठवें सीजन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

देखें दीपशिखा नागपाल की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply