Devoleena Wedding: Tv की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस जिम इंस्ट्रक्टर से रचाई शादी, सामने आई पक्की खबर

Devoleena Bhattacharjee marries gym instructor: देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को लगा कि एक्ट्रेस विशाल से शादी कर रही हैं. हालांकि अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस ने विशाल से नहीं बल्कि एक जिम इंस्ट्रक्टर से शादी की है.

  |     |     |     |   Published 
Devoleena Wedding: Tv की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस जिम इंस्ट्रक्टर से रचाई शादी, सामने आई पक्की खबर

Devoleena Bhattacharjee Wedding: टीवी की दुनिया का मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ‘गोपी बहू’ के किरदार में नजर आई थीं. इस रोल से देवोलीना को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी है. वहीं टीवी जगत की ये बहू शादी के बंधन में बंध चुकी है. बीती रात से ही देवोलीना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कल शाम देवोलीना के हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सामने आईं, जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस हैरान रह गए. कुछ महीने पहले देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की विशाल सिंह से सगाई की खबरें वायरल हुई थीं. वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को लगा कि एक्ट्रेस विशाल से शादी कर रही हैं. हालांकि अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस ने विशाल से नहीं बल्कि एक जिम इंस्ट्रक्टर से शादी की है.

यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी करने जा रही हैं शादी? गालो पर हल्दी और पैरो पर मेहंदी लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधी:

लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है. देवोलीना की तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैन्स ने विशाल सिंह के साथ उनकी शादी के कयास लगाए थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस शाहनवाज शेख के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. मिस्टर खबरी की खबर के मुताबिक देवोलीना भट्टाचार्जी ने शाहनवाज शेख से शादी कर ली है. वो पेशे से जिम इंस्ट्रक्टर हैं. गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 14’ के दौरान देवोलीना ने इस बात का जिक्र किया था कि बाहर उनका एक बॉयफ्रेंड है. देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की शादी में भाविनी पुरोहित और विशाल सिंह जैसे दोस्त शामिल हुए. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.

Devoleena Bhattacharjee marries
Devoleena Bhattacharjee marries

शेयर की तस्वीरें:

बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बीती शाम अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हल्दी वाला वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया. इस वीडियो में उनके साथ विशाल सिंह भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस शादी के जोड़े में सिंदूर और शादी में मंगलसूत्र पहने नजर आईं. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की शादी की बधाई उनके चाहने वालों और फैंस द्वारा दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: Sameera Reddy Birthday: जब जूनियर एनटीआर से जुड़ा था समीरा रेड्डी का नाम, इस वजह से आई थी दोनों के बीच दूरियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply