सब्यसाची मुखर्जी के ट्रेडमार्क बेल्ट पहनने के बाद निशाने पर आईं दिव्यांका त्रिपाठी का ट्रोलर्स को करार जवाब

डाइट सब्या के नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल ने दिव्याका की तस्वीर को एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के साथ एक कोलाज बनकर शेयर किया। उस कोलाज में दोनों एक्ट्रेस बेल्ट पहने हुए नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
सब्यसाची मुखर्जी के ट्रेडमार्क बेल्ट पहनने के बाद निशाने पर आईं दिव्यांका त्रिपाठी का ट्रोलर्स को करार जवाब
दिव्यांका त्रिपाठी का करार जवाब

दिव्याकां त्रिपाठी को लोग उनकी बेहतरीन एक्टिंग और फैशन के चलते जानते हैं, लेकिन हाल ही में उनका फैशन सेंस उन्हीं पर भारी पड़ गया। दिव्यांका त्रिपाठी ने कुछ वक्त पहले एक ड्रेस के साथ एक बेल्ट पहनी हुई थी। उस बेल्ट पर एक साइन भी बना हुआ था जो कि सब्यसाची का ट्रेडमार्क कह जा रहा है। दिव्यांका त्रिपाठी ने जैसे ही ये ड्रेस पहनकर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली वैसे ये कहा जाने लगा कि यह फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के आउटफिट की कॉपी है।

डाइट सब्या के नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल ने दिव्याका की तस्वीर को एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के साथ एक कोलाज बनकर शेयर किया। उस कोलाज में दोनों एक्ट्रेस बेल्ट पहने हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग के बाद दिव्यांका ने एक यूजर्स द्वारा किए गए उसके कमेंट को शेयर किया, जिसमें ट्रोल करने वाले लोगों की जबरदस्त क्लास लगाई हुई थी। साथ ही, खुद टैली स्टार दिव्यांका ने एक लंबा कैप्शन भी इस बारे में लिखा। उन्होंने लिखा,’ माफी मांगती हूं दोस्तों! मैं सही मायने में कल के एपिसोड को भूल जाना चाहती थी जब मुझे एक ब्रांड के जैसी ही बेल्ट पहनने के लिए अपमानित किया गया था (एक इंस्टा प्रोफ़ाइल और फॉलोअर्स द्वारा) (जिसके लिए मैं अनजान थी)। लेकिन यह कमेंट !!!!!! मैं अपनी पोस्ट पर कमेंट करने वालो का विरोध नहीं कर सकती!

दिव्यांका त्रिपाठी ने आगे कहा,’ मैं एक अच्छे बैकग्राउंड से आई हूं। किसी भी व्यक्ति का उसी ड्रेस को लेकर मजाक बनाना काफी अभिमानी और खराब रवैया है।भगवान का शुक्र है कि यह मेरा साथ हुआ है। वरना में मैं पूरी तरह से दुनिया को नहीं जान पाती। मैं कोई रेगुलर सेलिब्रिटी नहीं हूं। मैं अलग हूं। मैं उन लोगों से बिल्कुल भी अलग नहीं हूं जो मुझे देखते हैं और मेरे कपड़ो को लेकर ऐसा करना मुझे स्वीकार नहीं है।’ इसके साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने मन की कई बातें रखी।

यहां देखिए दिव्यांका त्रिपाठी का पोस्ट

https://www.instagram.com/p/BtK79bQBh1j/

यहां देखिए डाइट सब्या का पोस्ट

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply