एकता कपूर मां बनने के बाद इस बात को लेकर करती हैं पछतावा, कहा- काश पहले ही कर देती ये काम

एकता कपूर (Ekta kapoor) अपने काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना रहती हो, लेकिन इसके बावजूद वह अपने बेटे रवि कपूर (Ravie Kapoor) को पूरा टाइम देती हुईं नजर आती हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक चीज का बेहद पछतावा है

  |     |     |     |   Updated 
एकता कपूर मां बनने के बाद इस बात को लेकर करती हैं पछतावा, कहा- काश पहले ही कर देती ये काम
एकता कपूर ने बताया कैसे बेटे रवि की करती हैं परवरिश (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इस साल जनवरी के महीने में एक प्यार से बेटे का स्वागत अपनी लाइफ में किया है। कुछ वक्त अपने बेटे रवि कपूर (Ravie Kapoor) के साथ बिताने के बाद एकता वापस अपने काम पर लौट आईं हैं। एकता कपूर का प्रोफेशन ऐसा है जिसमें उन्हें अपना पूरा ध्यान और समय दोनों जरूरत होती है। इस बिजी शेड्यूल के बाद भी एकता कपूर अपने 4 महीने के बेटे रवि के साथ समय बिताना नहीं भूलती हैं। वह अपने बेटे को ही अपने काम पर ले साथ ले जाती हैं। हाल ही में एकता कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सब बातों का जिक्र किया।

बॉम्बे टाइम्स के साथ की गई खास बातचीत में एकता कपूर (Ekta Kapoor Serials) ने बताया,’ इस वक्त मैं अपने बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करती हूं। इन दिनों मैं ये कोशिश करती हूं कि अपने ऑफिस का काम खत्म करके ज्यादा निकलू। इसके साथ ही एकता कपूर ने अपनी बात में कहा,’ मैं अक्सर रवि को अपने साथ ऑफिस ले आती हूं और वो मेरी टीम के साथ वक्त बिताता है। इस मामले में मुझे मेरी मां और टीम से बहुत सपोर्ट मिलती है। जब भी मैं किसी मीटिंग में बिजी होती हूं तो वो लोग मेरे बेटे का ख्याल रखते हैं।’ एकता कपूर ने इस बात का भी जिक्र किया कि अब रवि कुछ लोगों को जानने लगा है, जिसकी वजह से वह उन लोगों के साथ समय आसान से बिता पाता है।

इतना ही नहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें ऑफिस में काम करने वाली मां के लिए क्रेच नहीं बनाने का पछतावा है। अपनी बात में एकता कपूर ने कहा,’ जब मेरा बेटा बड़ा होगा, तब भी क्रेच जारी रहेगा, क्योंकि काम करने वाली मांओं के लिए अपने बच्चों के आसपास रहना जरूरी है। और सही में मुझे इसे अपने ऑफिस में बहुत समय पहले बनाना चाहिए था। मुझे खेद है कि पहले ऐसा नहीं हुआ था।

यहां देखिए एकता कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply