एक्सक्लूसिव: सपना चौधरी ने दिया दीपिका ककर के ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा- वो लायक हैं, इसलिए जीतीं बिग बॉस

सपना चौधरी ने बिग बॉस 12 के विनर का टाइटल जीतने वाली दीपिका ककर को लेकर सोशल मीडिया पर हुई जंग के साथ-साथ हिना खान के बारे में खुलकर हिन्दीरश.कॉम से बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: सपना चौधरी ने दिया दीपिका ककर के ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा- वो लायक हैं, इसलिए जीतीं बिग बॉस
बिग बॉस फेम सपना चौधरी (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर सभी को अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सपना चौधरी अपनी पहली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। एक डांसर के बाद, बिग बॉस में अपनी शानदार जर्नी को पूरा करते हुए सपना अब इस फिल्म में दिखाई देंगी। हिन्दीरश से एक्सक्लूसिव बातचीत में सपना चौधरी ने कई बातों का जिक्र किया। सपना चौधरी ने बिग बॉस 12 की विनर दीपिका ककर को लेकर सोशल मीडिया पर हुई जंग के साथ-साथ हिना खान के बारे में खुलकर हमसे बातचीत की है। चलिए शुरू करते हैं सपना चौधरी से बातचीत का सिलसिला…

सवाल: दोस्ती के साइड इफेक्ट के मायने आपके लिए क्या हैं? आपकी फिल्म में भी कई दोस्त बने हैं, उनके साइड इफेक्ट आप पर क्या रहे?

सपना: मेरे दोस्तों के सिर्फ इफेक्ट हैं और सभी के सारे अच्छे इफेक्ट है। देखिए अंजू जाधव जैसी सेक्सी पर्सनालिटी मैंने नहीं देखी है। जुबेर के खान की तरह डैशिंग इंसान नहीं देखा मैंने आज तक। साथ ही विक्रांत आनंद जैसा हैंडसम लड़का मैंने आज तक नहीं देखा।

सवाल: दीपिका ककर के बिग बॉस 12 के विनर बनते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था, तो ऐसे में आपको क्या लगता है कि उन्हें विनर होना चाहिए था?

सपना: देखिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी की जो जीत गया उसके बारे में मत सोचिए। मैं उन्हें जीतने के लिए बहुत सारी बधाई देना चाहूंगी। वो इसके लायक थी इसलिए वो जीती। वरना कोई और भी जीत सकता था। ट्रोल सिर्फ वहीं लोग करते हैं, जो खाली बैठे रहते हैं। उन्हें कोई और काम तो रहता नहीं
है, ऐसे में ट्रोल करते रहते हैं, उनके बाप का तो कुछ जाता नहीं है। बेसिकली रिस्पेक्ट करना वही जानता है जिसकी खुद की इज्जत हो।

सवाल: हिना खान आपकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। इसके अलावा भी इंडस्ट्री में आपका कोई अच्छा दोस्त है?

सपना: हिना खान मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और हमेशा रहेगी। मेरी सभी से अच्छी बॉन्डिंग है। अर्शी, आकाश से मेरी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। भले ही आकाश की बॉन्डिंग किसी के साथ अच्छी न हो। मेरी हर किसी के साथ बॉन्डिंग हमेशा से ही बेहतरीन रही है जैसे की प्रियांक , शिल्पा शिंदे ,  बेनाफ्शा, लव सभी से मेरी अच्छी बॉन्डिंग है। सिर्फ ढिंचैक पूजा से मेरी बात नहीं होती है। मैं सभी से अच्छे से बात करती हूं।

सवाल: क्या आप कभी भोजपुरी फिल्में करेंगी?

सपना: देखिए यदि अच्छा प्रोजेक्ट मुझे मिलेगा तो मैं पक्का करूंगी। हमने तमिल, कन्नाड और मराठी कर ली तो भोजपुरी में क्या प्रॉब्लम है। सभी भाषा अपनी है जो भी भारत में बोली जाती है। मैं हर भाषा की रिस्पेक्ट करती हूं और करती रहूंगी।

सवाल: आप अपनी मां को सबसे ज्यादा प्यार करती हैं, तो उनकी किसी चीज को आप मानती हैं? ऐसी कौन सी चीज है जो आप दूसरो को भी अपनाने के लिए कहेंगी?

सपना: वो किसी के बारे में बुरा नहीं बोलती हैं। जब भी उन्हें लगता है कि मेरा हौसला टूट गया तो उनकी सबसे अच्छी चीज है कि वो हमेशा कहती है,’ पागल इतना क्यूं सोचती है। सोचने की कोई जरूरत नहीं है। अब तुने अपने लिए किया न अब तुझे अपनी मां के लिए करना है।’ फिर यदि उन्हें लगता है कि मैं मां वाली बात से भी नहीं मानूंगी तो वो कहेंगी,’ तुने मेरे लिए किया न अब तुझे अपने भाई के लिए करना है।’ जब उन्हें लगता है कि मैं किसी भी चीज से नहीं मानूंगी तो फिर वो कहेंगी,’ अब तूझे पब्लिक के लिए करना है जिन्होंने तुझे बनाया है। सपोर्ट किया है।’ वहीं जब आखिर में जाकर उनके पास कोई रास्ता नहीं दिखाता तो वो कहती हैं,’ अब उनको जवाब देना है जो तेरे बारे में बुरा सोचते हैं।’ तो वो मुझे कभी बैठने नहीं देती हैं। सबसे अच्छी बात उनकी ये हैं।

सवाल: अपनी फिल्म के बारे में कुछ बताना चाहेंगी?

सपना: सभी कलाकारों को अई लव यू। बस इतना बताना चाहूंगी कि जितना मैं इन सब से प्यार करती हूं उतना ही प्यार आपको फिल्म में भी देखने को मिलेगा। आप फिल्म जरूर देखिएगा। फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो जाएगी और आज से 4 दिन बाद जी से गाना रिलीज हो जाएगा। आपको गानों से ही एहसास हो जाएगा की फिल्म किस तरह की है। तो ट्रेलर से ही आपको एहसास हो ही गया होगा कि कितना मेहनत की है हमने।

वहीं, जब फिल्म के एक्टर विक्रांत के बचपन की भूमिका निभाने वाले नन्हे कलाकर से सपना चौधरी के लिए गाना गाने के लिए कह गया तो उन्होने ‘इस प्यार से मेरी तरफ न देखो’… गाया। इस गाने को सुनते ही सपना चौधरी हंसने लगी और शादी के लिए नन्हे कलाकार से पूछने लगीं। आपको बता दें कि सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट 4 फरवरी 2018 को सिनेमा घरो में रिलीज होने वाली है।

यहां देखिए सपना चौधरी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू …

यहां देखिए सपना चौधरी की खूबसूरत तस्वीरें…

यहां देखिए फिल्म का पोस्टर…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply