EXCLUSIVE: क्वारंटाइन के समय अपनी मां से खाना बनाना सिख रही हैं वाहबिज दोराबजी, कहीं ये बातें

कोरोना (Corona) का असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह बंद हो गई हैं और सभी सेलिब्रिटीज अपने फॅमिली के साथ समय बिता रहे है। आज हमारे साथ अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) ने फॅमिली टाइम, खाना बनाने से लेकर, फैंस को सेफ रहने का सुझाव दिया है।

  |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: क्वारंटाइन के समय अपनी मां से खाना बनाना सिख रही हैं वाहबिज दोराबजी, कहीं ये बातें
वाहबिज दोराबजी की तस्वीर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया लॉकडाउन हो गई है। देश में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1139 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे संकट दिनों में लोगों एकजुट होकर इस वायरस को हराना है और इसके लिए कुछ करने की ज़रूरत नहीं सिर्फ आपको घर पर रहना हैं और स्वछता का ध्यान रखना है। कोरोना का असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह बंद हो गई हैं और सभी सेलिब्रिटीज अपने फॅमिली के साथ समय बिता रहे है। आज हमारे साथ अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) ने फॅमिली टाइम, खाना बनाने से लेकर, फैंस को सेफ रहने का सुझाव दिया है।

पढ़ें: EXCLUSIVE: उर्वशी ढोलकिया ने कहा, “दुःख की बात यह हैं की आज के ज़माने में लोगों को हाथ धोना सिखाना…”

वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) इस समय का पूरा लुफ्त उठा रही है। उन्होंने कहा, “दरअसल मुझे खाना बनाना बिलकुल भी नहीं आता है। मेरी मां बहुत अच्छा खाना बना लेती हैं, तो इस समय मैं उनसे खाना बनाना सिख रहीं हूं। उन्होंने मुझे खीर, पैन केक और भी अभूत सारी खाने की चींजे बनाना सिख रही हूं।”

आगे कहती हैं, “लेकिन इस समय सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण की बात यह हैं कि क्वारंटाइन के वजह से पूरे देश में हालात देखकर बहुत बुरा लगता है। लेकिन अच्छी बात यह हैं कि हमें परिवार के साथ समय बिताने के वक़्त मिल रहा है, और मैं बहुत खुश हूँ। खासकर हमें इस समय सेफ रहना है, कोई भी इस हालात को हलके में ना ले।”

पढ़ें: लॉकडाउन में सुनील ग्रोवर को पड़े पुलिस के डंडे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, जानें क्या हैं वजह

प्रीकॉशन के बारे में बात करते हुए वाहबिज दोराबजी (Vahbiz Dorabjee) ने कहा, “मैं पिछले 15 दिनों से कहीं नहीं गई हूं, और कहीं जाने का प्लान भी नहीं हैं। PM नरेंद्र मोदी ने कहा लॉक डाउन, तो लॉकडाउन का मतलब लॉक डाउन, आप भी बाहर मत जाईये घर पर ही रहिये, सोशल डिस्टन्सिंग बनाये रखिये और अपने परिवार का ख्याल रखिये। क्योंकि कोरोना वायरस फैलता हैं।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply