टीवी एक्टर की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, खिड़की से कूदी लड़की, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

अभिनेता राकेश पॉल (Rakesh Paul) के साथ एक खौफनाक हादसा हुआ है. इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
टीवी एक्टर की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, खिड़की से कूदी लड़की, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

फिल्मी जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है. अभिनेता राकेश पॉल (Rakesh PaulP) के साथ एक खौफनाक हादसा हुआ है. इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी हैरान हो गए हैं.

हाल ही में एक्टर की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. एक्टर ने बिल्डिंग में आग लगने का वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें आग की लपटें और धुआं देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी आग:

राकेश पॉल (Rakesh PaulP) की बिल्डिंग में आग लग गई और ये आग इतनी भयंकर थी जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. इतना ही नहीं बिल्डिंग में मौजूद एक लड़की ने आग से बचने के लिए छलांग लगा थी जिसे वीडियो में देखा जा सकता है.

Rakesh Paul
राकेश पॉल ने शेयर किया वीडियो:

राकेश पॉल ने शेयर किया वीडियो:

राकेश पॉल (Rakesh Paul)के मुंबई के मलाड में रहते हैं. शुक्रवार का दिन था. सुबह सुबह वह कामकाज में लगे थे. शूटिंग के लिए देरी हो रही थी और वह जाने ही वाले थे कि इतने में भयंकर आग लग गई. राकेश ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमारी 28 स्टोरी बिल्डिंग में अचानक फायर अलार्म बजने लगा. हम समझ गए कि ये आग का सायरन है. तभी देखा तो सेकेंड फ्लोट से आग की लपटें जोर जोर से निकल रही थी.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

अभिनेता (Rakesh PaulP) ने आगे बताया कि जिस फ्लोर पर आग लगी थी उसमें एक लड़की भी थी। वह वहां फंस गई थी. हैरान करने वाला दृश्य ये था कि वह लड़की आग से बचने के लिए खिड़की से कूद गई. शुरुआत में लोगों ने उसे समझाया था कि घबराए नहीं वह सीढ़ी से उसे निकाल लेंगे, लेकिन वह इतना डर गई थी कि उसने छलांग लगा दी. फिलहाल वह अस्पातल में भर्ती है.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply