Kasautii Zindagii Kay 2: गौहर खान ने किया हिना खान को रिप्लेस, सीरियल में निभा सकती हैं कोमोलिका का किरदार

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में कोमोलिका का किरदार गौहर खान निभाएंगी। एक्ट्रेस ने इसका टेस्ट दिया और इसमें मेकर्स को लुभाने में कामयाब रही। अब बहुत जल्दी ही सारी कागजी कार्यवाही पूरी और फाइनल बात होगी।

  |     |     |     |   Updated 
Kasautii Zindagii Kay 2: गौहर खान ने किया हिना खान को रिप्लेस, सीरियल में निभा सकती हैं कोमोलिका का किरदार
एक्ट्रेस गौहर खान। )फोटोः इंस्टाग्राम)

एकता कपूर का पॉपुलर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) लोगों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुआ। टीआरपी के मामले में इस रोमेंटिक कहानी में एरिका फर्नांडीज, पार्थ समथान और करन सिंह ग्रोवर काफी अच्छा काम कर रहे हैं। सीरिलयल एक्ट्रेस हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही थी। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एस्पिरेशन के चलते इस सीरियल को छोड़ दिया। जिसके बाद कोमोलिका के किरदार की वापसी को लेकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे। कई लोगों ने तो शो ऑफ एयर होने तक की भी बात सोशल मीडिया पर चला दी थी।

लेकिन ये एकता कपूर का सीरियल है! इतनी जल्दी ऑफ एयर होने वाला नहीं है। कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की वापसी अब बहुत जल्द वापसी होने वाली है। कोमोलिका के किरदार निभाने के लिए जैसमीन भसीन, गौहर खान और करिश्मा तन्ना के बारे में बात की जा रही थी। तीनों को एकता कपूर की पसंद भी हैं, लेकिन जैस्मिन भसीनने साफ कर दिया था कि वह इस सीरियल का हिस्सा नहीं होगी। करिश्मा तन्ना और गौहर खान को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। फाइनली एकता कपूर को एक्ट्रेस गौहर खान में कोमोलिका का किरदार दिख गया है।

गौहर खान ने पास किए लुक टेस्ट

मतलब कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार गौहर खान निभाएंगी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की माने तो कसौटी जिंदी की 2 में बिग बॉस 7 की विनर रही गौहर खान कोमोलिका किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस ने इसका टेस्ट दिया और इसमें मेकर्स को लुभाने में कामयाब रही। मेकर्स ने भी गौहर खान को कोमोलिका के किरदार में देखने की खुशी जताई है। हालांकि गौहर खान के पास वेबस सीरिज और अन्य प्रोजेक्ट भी हैं। इस किरदार को लेकर फाइनल बात और दस्तावेजी काम बचे हुए हैं।

Online TRP Report: एकता कपूर का सीरियल बना नंबर वन, द कपिल शर्मा शो ने मारी टॉप 5 में एंट्री

यहां देखिए, हिना खान ने ऐसे मारी थी कसौटी जिंदी की  में एंट्री…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply