HBD Mona Singh: शादी के पहले ही मां बन गई थी मोना सिंह, न्यूड MMS भी हुआ लीक!

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने जितना प्रोफेशनल लाइफ में अपना नाम कमाया है, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय रही है.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Mona Singh: शादी के पहले ही मां बन गई थी मोना सिंह, न्यूड MMS भी हुआ लीक!

Mona Singh Birthday: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने कई टीवी शोज में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोना सिंह से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने अपने करियर में कई मुकाम हासिल किए हैं. 08 अक्टूबर 1981 को चंडीगढ़ के एक सिख परिवार में जन्मीं मोना सिंह (Mona Singh) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. मोना सिंह ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘प्यार को जो जाने दो’ जैसे कई शोज से काफी शोहरत कमाया है.

शादी से पहले अपने ‘एग्स’ किये फ्रीज :

मोना सिंह (Mona Singh) ने जितना प्रोफेशनल लाइफ में अपना नाम कमाया है, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय रही है. मोना की जिंदगी का सबसे ब्लैक ईयर 2013 था जब उनका अश्लील एमएमएस लीक हुआ था. जिसमें महिला आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी. हालांकि बाद में दावा किया गया कि उस वीडियो में मोना (Mona Singh) का चेहरा एडिट किया गया है. यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

इसके अलावा मोना सिंह तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए अपने ‘अंडे’ यानी ‘एग्स’ को फ्रीज करवा दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान मोना सिंह (Mona Singh) ने बताया कि, 34 साल की उम्र में उन्होंने अपने अंडे फ्रीज करवाए थे क्योंकि वो अपने पति के साथ चिल करना चाहती थीं. एग्स फ्रीज करवाने के 4 साल बाद उन्होंने बॉयफ्रेंड श्याम से शादी रचाई. मोना ने 38 साल की उम्र में साउथ इंडियन बैंकर श्याम राजगोपालन से सिख रीति-रिवाज से शादी कर ली.

फिल्मी दुनिया में भी रखा कदम :

बता दें, टीवी सीरियस के अलावा मोना सिंह (Mona Singh) फिल्मी दुनिया में भी अपना परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘3 इडियट्स’ में करीना की बहन की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा मोना सिंह (Mona Singh) बॉलीवुड फिल्म ‘ऊटपटंग’, ‘जेड प्लस’, ‘अमावस’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply