हिना खान का दिखा ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग मस्ती भर अंदाज, प्रियांक शर्मा को देंगी टफ कॉम्पिटिशन

हिना खान, प्रियांक शर्मा और रॉकी जायसवाल ने हाल ही में फिल्मसिटी में 'किचन चैंपियन' के एपिसोड के लिए शूटिंग की है। शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरे और वीडियो  हिना खान के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
हिना खान का दिखा ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग मस्ती भर अंदाज, प्रियांक शर्मा को देंगी टफ कॉम्पिटिशन
हिना खान के साथ रॉकी जायसवाल और प्रियांक शर्मा ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस हिना खान जो इस समय कसौटी ज़िन्दगी की 2 में कोमोलिका बन लोगों का दिल जीत रही हैं, वह जल्दी ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शो किचन चैंपियन’ में बतौर गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं इस शो में उनका साथ देने के लिए बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट और उनके दोस्त प्रियांक शर्मा भी शामिल होने पहुंचेंगे।  इस शो में ‘पंच बीट ’ वेब सीरिज के एक्टर के साथ उनकी माँ भी दिखाई देंगी। वहीं, इस रियलिटी शो को ‘इश्क में मरजावां’  एक्टर अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं। यह शो कलर्स पर दिखाया जाता है।

हिना खान, प्रियांक शर्मा और रॉकी जायसवाल ने हाल ही में फिल्मसिटी में ‘किचन चैंपियन’ के एपिसोड के लिए शूटिंग की है। शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरे और वीडियो  हिना खान के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए हैं। एक तस्वीर में जहां  हिना खान और प्रियांक शर्मा मस्ती भरे मुड में दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में हिना खान, प्रियांक  शर्मा और रॉकी जयासवाल के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा इस शो के सेट से जो वीडियो सामने आया है उसमें हिना खान सभी के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।

यहां देखिए हिना खान और प्रियांक शर्मा की मस्ती…

इसके साथ ही कोमोलिका के रोल में हिना खान जबरदस्त जलवा लोगों के बीच बिखेर रही हैं। हाल ही में ऐसी खबर आई है कि जल्द ही हिना खान की जगह कोमोलिका के रोल में कोई और एक्ट्रेस नजर आ सकती है। इस मामले में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, क्रिस्टेल डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार  का नाम सामने आ रहा है। हिना खान जल्द ही सीरिय से ब्रेक  लेने वाली है ऐसे में उनकी जगह एकता कपूर किसी और हिरोइन को सीरियल में जगह दे  सकती है।

यहां देखिए हिना खान की किचन चैम्पियन के सेट पर मस्ती…

रॉकी जायसवाल का मिलेगा पूरा साथ

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply