हिना खान ने कुछ इस अंदाज में की ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट पर वापसी, एरिका फर्नांडिस संग करती दिखी मस्ती

हिना खान कसौटी जिंदगी की 2 के सेट पर वापसी पहुंची थी, जहां उन्होंने पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी के साथ जमकर मस्ती की। यहां देखिए वो शानदार पलों की झलक।

  |     |     |     |   Updated 
हिना खान ने कुछ इस अंदाज में की ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट पर वापसी, एरिका फर्नांडिस संग करती दिखी मस्ती
कसौटी जिंदगी की 2 के सेट पर हिना खान की मस्ती (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हिना खान (Hina Khan) एक बार फिर कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) के सेट पर वापसी लौटी। इस बार एक्ट्रेस शूट के लिए नहीं बल्कि अपने को स्टार्स पार्थ समथान (Parth Samthaan), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)और पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के साथ-साथ बाकी कलाकारों को सरप्राइज देने के लिए पहुंची थी। कसौटी जिंदगी की 2 के सेट पर कोमोलिका यानी हिना खान को देख उनके को स्टार्स काफी खुश हुए। अपने इस सरप्राइज विजिट की जानकारी खुद हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। साथ ही कुछ मजेदार वीडियो और फोटोज भी शेयर किए।

दरअसल कसौटी जिंदगी की 2 (Hina Khan Kasautii Zindagii Kay 2) के सेट पर जिस वक्त शूटिंग चल रही थी, उसी वक्त हिना खान वह पहुंच गईं। उन्हें सेट पर मौजूद देख उनके को स्टार्स काफी खुश हुए। पूजा बनर्जी ने जहां हिना खान को देखते ही गले लगा लिया। वहीं,  पार्थ और एरिका हिना के साथ मस्ती करते हुए नजर आएं। सभी के चेहरे पर हिना को वापस सेट पर देखने की खुशी साफ झलक रही थी। यहां तक की हिना खान ने अपने निक्का कहते हुए का भी एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

यहां देखिए हिना खान की सेट पर की गई मस्ती

इतना ही नहीं हिना खान ने पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के साथ एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में वह दोनों के साथ हंसी- मजाक करती दिखाई दी। हिना खान को वापस सेट पर देखने के बाद उनके को स्टार्स के जितने खुश हुए, उतने ही उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियो को देख खुश होंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर ने हिना खान संग शेयर की तस्वीर, दोनों कोस्टार के बीच दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply