Indian Idol 11: नेहा कक्कड़ जल्द करेंगी इस लड़के से शादी, माँ ने बिना पूछे कर दी शादी पक्की, पढे पूरी रिपोर्ट

इडियन आइडल 11 (Indian Idol season 11) इस समय टॉप शो में से एक है। वहीँ नेहा कक्कड़ (Neha Kakar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के शादी की खबर खूब सुर्खियां बतौर रही हैं। मिली खबर के मुताबिक, नेहा कि माँ ने आदित्य नारायण के साथ नेहा की शादी पक्की कर दी है।

  |     |     |     |   Published 
Indian Idol 11: नेहा कक्कड़ जल्द करेंगी इस लड़के से शादी, माँ ने बिना पूछे कर दी शादी पक्की, पढे पूरी रिपोर्ट
नेहा कक्कड़ की तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

इडियन आइडल 11 (Indian Idol season 11) इस समय टॉप शो में से एक है। इस शो में कंटेस्टेंट अपने परफॉरमेंस से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं। वहीँ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के शादी की खबर खूब सुर्खियां बतौर रही हैं। मिली खबर के मुताबिक, नेहा कि माँ ने आदित्य नारायण के साथ नेहा की शादी पक्की कर दी है।

इडियन आइडल 11 के पिछले एपिसोड्स में कुछ स्पेशल गेस्ट आये थे। जी हाँ, हम आदित्य नारायण के माता-पिता और नेहा के माता-पिता के बात कर रहे हैं। दोनों के माता-पिता इस शो में शादी पक्की करने के सिलसिले में आये थे। दोनों पेरेंट्स ने जमकर दोनों की शादी को लेकर मस्ती कर रहे हैं। आदित्य के पेरेंट्स ने शादी का प्रस्ताव नेहा के मम्मी को दिया है और नेहा की माँ ने शादी के लिए हाँ कर दी है।

नेहा पूछती है, यहां क्या हो रहा है? तो उसकी माँ कहती हैं हम तेरी शादी आदित्य के साथ पक्की कर रहे हैं। यह सुनकर नेहा शौक में चली जाती है, आदित्य ख़ुशी से फूल ही नहीं समां पाते हैं। वह नेहा की मम्मी के पास जाट है और उन्हें “मम्मी जी बुलाता है और उनका आशीर्वाद लेता है। नेहा यह देखकर चौक जाती है और उनके समझ में कुछ नहीं आता है। वह इस बारे में अपनी माँ से बात करती है तो उनकी माँ कहती हैं कि बेटा, यह सब सच है। तब नेहा कहती है, “आपको मुझसे इस बारे में बात करनी चाहिए। मुझसे पूछना तो था। फिर उनकी माँ कहती है- उन्होंने फैसला कर लिया है और यहीं फाइनल है।

वहीँ, आदित्य के माता भी नेहा के साथ मस्ती करते नज़र आते हैं और कहते हैं कि वे नेहा को अपने घर कि बहु बनाना चाहते है। आपको क्या लगता है? क्या नेहा इस शादी के लिया तैयार होगी? आपको आदित्य और नेहा कि जोड़ी कैसी लगी? हमें निचे कमेंट सेक्शन में बताये।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें टोनी कक्कड़ का इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply