अनूप जलोटा संग अफेयर पर जसलीन के पिता ने जो कहा, उससे मुश्किल में पड़ जाएगी रिलेशनशिप

जसलीन के पिता का इस विचित्र जोड़ी पर एक बयान आया है।

  |     |     |     |   Updated 
अनूप जलोटा संग अफेयर पर जसलीन के पिता ने जो कहा, उससे मुश्किल में पड़ जाएगी रिलेशनशिप

बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ चर्चा में आईं जसलीन मथारू को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। हाल ही में उनके इस विचित्र जोड़ी पर जसलीन के पिता का एक बयान आया है।

जिसपर उन्होंने कहा कि वो अनूप जलोटा के साथ अपनी बेटी जसलीन मथारू के इस संबंध को कभी नहीं स्वीकारेंगे। हालाकि इससे पहले आए उनके बयान में उन्होंने जसलीन के इस खुलासे पर कहा था कि ये मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला है। मैं इस बारें में जसलीन से वापस आने के बारें में बात करूंगा, लेकिन अभी मैं चाहता हूं कि वो ये शो जीत कर घर लौटें।

कौन है जसलीन मथारू

28 साल की जसलीन का जन्म 4 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। जसलीन मथारु पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। महज 11 साल की उम्र में ही इन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया था। उन्हें बचपन से ही क्लासिकल सिंगिग पंसद है। इसके साथ ही जसलीन भरतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेली डासिंग फॉर्म्स की ट्रेंड डांसर हैं। जसलीन किक बॉक्सिंग में भी ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं, जिसका अभ्यास वो पिछले सात सालों से कर रही हैं।

जसलीन मीका सिंह के ग्रुप के साथ तीन साल से ज्यादा वक्त तक परफॉर्म कर चुकी हैं। इसके साथ ही इन्होंने कई नामचीन सिंगर्स के साथ भी परफॉर्मेंस दी है। जिसमें मीका सिंह के अलावा सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स शामिल हैं। बता दें जसलीन के पिता फिल्ममेकर हैं। वह अपने पि‍ता की फिल्म ‘लव डे’ में बतौर सिंगर गाना गा चुकी हैं।

ऐसी है अनूप और जसलीन की कहानी

जसलीन मथारु भजन सम्राट अनूप जलोटा की शिष्या रही हैं। वो गायिकी का हुनर अनूप जलोटा के साथ सीख रही थी। उन्होंने बताया कि वो पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। उन्होंने इसके साथ ही ये भी कहा कि मेरा ये खुलासा दोस्तों और पेरेन्ट्स के लिए चौकाने वाला है।

वहीं अनूप जलोटा के बारें में बताते हुए कहा कि हमे लोगों से काफी छुप-छुप के मिलना पड़ता है। मुझसे मिलने अनूप जलोटा कोलकाता आते थे। फिलहाल बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के साथ दाखिल होने के बाद जसलीन के फॉलोवर्स और फैंस की संख्या में इजाफा हुआ है। वहीं जसलीन अपनी हॉट तस्वीरें अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में डालती रहती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply