सामने आया द कपिल शर्मा शो का डाई हार्ड फैन, बनवा बैठा कपिल शर्मा के नाम का टैटू

कपिल शर्मा के शो और उनके फैंस हमें हर जगह मिल जाएंगे। कपिल की कॉमेडी ने लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ-साथ दिलों पर राज करने का काम किया है। हाल ही में उनका डाई हार्ड फैन सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
सामने आया द कपिल शर्मा शो का डाई हार्ड फैन, बनवा बैठा कपिल शर्मा के नाम का टैटू
कपिल शर्मा के फैन ने बनवाया टैटू (इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा के शो और उनकी कॉमेडी का हर कोई फैन। जिस तरह से वो लोगों के बीच अपनी बातों को रखते है, वो कहीं न कहीं हम सबके दिल को छू जाती है। शायद यहीं वजह है कि कपिल शर्मा का एक ऐसा फैन सामने आया है, जिसने अपने बांह पर कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवाया हुआ है। इस का सबूत है सोशल मीडिया पर इन दिनों छा रहे इस से संबंधित वीडियो और फोटो।

इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा के एक फैन पेज पर वीडियो और फोटो शेयर किया गया है। वीडियो में कपिल शर्मा का फैन अपने बांह पर कपिल के नाम का टैटू बनवाता हुआ नजर आ रहा है। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि फैन ने कपिल शर्मा का नाम हिंदी में अपनी बांह पर लिखवाया है। कपिल के इस फैन का नाम आकाश बताया जा रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है जब कपिल शर्मा के शो और उनके लिए किसी ने ऐसा किया है। इससे ये साफ पता चलता है कि कपिल शर्मा की कॉमेडी का जादू सिर चढ़कर सबके बोल रहा है।

यहां देखिए कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवाने का वीडियो

कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो वैसे शुरुआती समय में बेहद ही धमाल मचा रहा था। शुरुआत समय में कपिल शर्मा का शो टीवी टीआरपी लिस्ट में टॉप पोजीशन पर था, लेकिन धीरे-धीरे करके शो की पोजीशन खिसकती रही।  वहीं, हाल ही में कपिल शर्मा के शो में नीति, शक्ति और मुक्ति मोहन पहुंचे थे।  इस दौरान शो में जबरदस्त  धमाल देखने को मिला। वहीं, इससे पहले शो में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा पहुंची थी। जिनके सामने बेचारे कपिल शर्मा की एक न चल पाई। सानिया मिर्जा ने कपिल से कुछ ऐसी बात कही, जिसे सुनकर वो शर्माने लगे।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ पोस्ट

शो में ऐसे मस्ती करते हैं कपिल शर्मा

 

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply