नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर निकाले जाने पर आखिर क्यों चुप्पी साधे हैं कपिल शर्मा, सामने आई ये वजह

नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाने का फैसला सोशल मीडिया के एक रुझान के बाद लिया गया था, जहां कपिल के फैंस ने सिद्धू की मौजूदगी के कारण शो को बॉयकॉट करने का फैसला किया था।

  |     |     |     |   Updated 
नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर निकाले जाने पर आखिर क्यों चुप्पी साधे हैं कपिल शर्मा, सामने आई ये वजह
कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर किए जाने पर चुप्पी साधी हुई है। (साभार-इंस्टाग्राम)

पुलवामा हमले पर बयान देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है। अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह लेने वाली है। नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकाले जाने को लेकर जब शो के होस्ट कपिल शर्मा से पूछा गया, तो उन्होंने इस पर कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल इस वक्त इसलिए कुछ नहीं बोल रहे क्योंकि इस बारे में बोलने का उत्तरदायी वो सिर्फ चैनल को ही समझते हैं।

इस बारे में जब पिंकविला ने कपिल शर्मा से संपर्क करने की कोशिश की, तो उनके करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि कपिल शर्मा सिद्धू के बर्खास्त होने के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहते है क्योंकि सोनी चैनल के अधिकारी ही इस बारे में जवाब दे सकते हैं। नए प्रोमो के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेंगी। इसके अनुसार, कपिल शर्मा इस मुद्दे पर चुप हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि चैनल के पास इसका जवाब देने की अथॉरिटी है।

नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाने का फैसला सोशल मीडिया के एक रुझान के बाद लिया गया था, जहां कपिल के फैंस ने सिद्धू की मौजूदगी के कारण शो को बॉयकॉट करने का फैसला किया था। पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने देशवासी गुस्से में हैं और पड़ोसी देश के समर्थन में की गई कोई भी बात जनता की तीखी प्रतिक्रिया का कारण बन रही है। अब नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बर्खास्त किया जाना उसी गुस्से का एक उदाहरण है। कपिल ने पुलवामा हमले की निंदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू के कमेंट्स को लेकर उन्होंने चुप्पी साधी हुई है। वहीं आने वाले एपिसोड का जो प्रोमो रिलीज किया गया है उसमें कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply