कपिल शर्मा ने अपने शो में की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- बोला था ना आएंगे तो मोदी ही

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ करते हुए नजर आएं। कपिल शर्मा ने अपनी बात में कहा आएगा तो मोदी ही।

  |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा ने अपने शो में की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- बोला था ना आएंगे तो मोदी ही
कपिल शर्मा ने अपने शो में की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जुबान पर इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) नाम चढ़ा हुआ है। कपिल शर्मा ने अपने आने वाले एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है। वीडियो में कपिल शर्मा पीएम मोदी के गुणगान गाते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा शो में अपने दोस्त चंदू से कहते हुए नजर आते हैं कि कहा था ना की मोदी ही आएगा। ये बात सुनते ही अर्चना पूरन सिंह के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से तालियां बजाने लग जाते हैं।

कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर आने वाले एपिसोड़ से जुड़ा शेयर किया गया है। वीडियो में कपिल शर्मा इंस्पेक्टर शमशेर सिंह किरदार में नजर आते हैं। कपिल चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) और सुमोना के साथ मिलकर एक एक्टर करते हैं। वीडियो में दिखाया जाता है कि कपिल शर्मा पूछते हैं, ‘अच्छा बताओ चोरी हुई कितने बजे है? इस पर सुमोना कहती हैं, ‘अभी तक हुई नहीं सर।’ इस पर कपिल शर्मा कहते है ,”ओह तो चोरी हुई नहीं,  अच्छा तो पुलिस वारदात से पहले ही आ गई। मैं चाहता हूं कि ये बात पूरी मीडिया में फैले।’ इसके बाद कपिल चंदू से कहते है कि एक काम करो अमेरिका फोन लगाओ औरप्रेजिडेंट ओबामा से मेरी बात करवाओ’. ये बात सुनते ही चंदू कहता है, ‘सर अब ओबामा वहां के प्रेजिडेंट नहीं रहे’। इस पर चौंकते हुए कपिल जवाब देते हैं वहां भी मोदी जी आ गए? मैंने पहले ही कहा था आएगा तो मोदी ही।

शो में मौजूद सभी लोगों कपिल शर्मा की ये बात सुनकर जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं। तो वहीं, अर्चना पूरन सिंह भी पूरे जोश में नजर आती हैं। कपिल शर्मा  के शो में इस बार भारत फिल्म के स्टार्स सलमान खान और कैटरीना कैफ पहुंचेंगे।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply