तेजस्वी प्रकाश से पहले करण कुंद्रा की थी ये 5 गर्लफ्रेंड्स!

फिलहाल तेजस्वी प्रकाश (Tejassvi Prakash) को डेट कर रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने उनसे पहले और 5 लड़कियों को डेट किया था, जानिये इन सबके बारे में! 

  |     |     |     |   Updated 
तेजस्वी प्रकाश से पहले करण कुंद्रा की थी ये 5 गर्लफ्रेंड्स!

करण कुंद्रा (Karan Kundrra), जिन्हें हाल ही में हम सबने बिग बॉस 15 में देखा है, मनोरंजन इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। अभिनेता ने 2009 में कितनी मोहब्बत है के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने अर्जुन पुंज की भूमिका निभाई, और उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। करण को इंडस्ट्री के सबसे आकर्षक और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक माना जाता है। जहाँ एक तरफ करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का करियर ग्राफ बढ़ा वहीँ उनकी लव लाइफ में भी काफी हलचल मची।

फिलहाल तेजस्वी प्रकाश (Tejassvi Prakash) को डेट कर रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने उनसे पहले और 5 लड़कियों को डेट किया था, जानिये इन सबके बारे में! 

कृतिका कामरा (Kritika Kamra)
करण का नाम पहले एक्ट्रेस कृतिका कामरा से जुड़ा था। दोनों की मुलाकात उनके शो कितनी मोहब्बत है के सेट पर हुई थी, जहां उन्होंने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन रोमांस का लुत्फ उठाया। इन कपल के काफी बड़ी फॉलोविंग भी थी, हालांकि व्यक्तिगत कारणों से वे अलग हो गए।

आंचल सिंह (Anchal Singh)
कृतिका के साथ अपने ब्रेक-अप के बाद करण दिल्ली की एक स्टाइलिस्ट आंचल सिंह से सगाई की अफवाहों के साथ सुर्खियों में आए। अर्जुन बिजलानी के साथ आंचल भी करण के साथ वाराणसी की यात्रा पर गई थीं। हालाँकि, ये अफवाहें तब फीकी पड़ गईं जब करण ने पूर्व प्रेमिका कृतिका के साथ एक यादगार तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

स्वाति वत्स (Swati Vats)
करण के मुंबई की एक मॉडल स्वाति वत्स के साथ रिश्ते में होने की भी अफवाह भी थी। दोनों को अक्सर कई पब्लिक प्लेस पर एक साथ स्पॉट किया जाता था। अंदर के सूत्रों ने खुलासा किया कि वे कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। कहा जाता है कि करण स्वाति से इतना प्यार करते थे कि उन्होंने काम की प्रतिबद्धताओं को नज़रअंदाज कर दिया। हालांकि, करण ने स्वाति को ‘एक अच्छी दोस्त’ बताते हुए इन लिंक-अप कहानियों का खंडन किया!

मधुरा नाइक (Madhura Naik)
मधुरा नाइक के साथ करण का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में काफी खुले थे। मधुरा के मुताबिक, करण कृतिका के साथ अपने अतीत से आगे नहीं बढ़ पा रहे थे, जिससे उनके बीच अनबन हो गई।

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)
अनुषा और करण की एक क्लासिक बॉलीवुड प्रेम कहानी थी जिसमें वे हवाई अड्डे पर मिले और प्यार हो गया। अलग होने से पहले उन्होंने पांच साल तक डेट किया। जब करण अनुषा से एयरपोर्ट पर मिले तो उनके लिए यह पहली नजर का प्यार था। वे टेली-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़े थे, लेकिन जब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करना बंद कर दिया, तो उनके बीच ब्रेकअप की खबरें तेज हो गईं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply