Kasautii Zindagii Kay: कोमोलिका को चैलेंज करना प्रेरणा को पड़ेगा भारी, इस वैंप अंदाज में हिना खान करेंगी वापसी

कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay) में एक बार फिर कोमोलिका (Komolika) का खलनायक रूप देखने को मिलने वाला है। कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हिना खान (Hina Khan) दोबारा से प्रेरणा (Prena) और अनुराग ( Anurag) की जिंदगी में तुफान  लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

  |     |     |     |   Published 
Kasautii Zindagii Kay: कोमोलिका को चैलेंज करना प्रेरणा को पड़ेगा भारी, इस वैंप अंदाज में हिना खान करेंगी वापसी
कोमोलिका के रोल में हिना खान

स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay) में एक बार फिर कोमोलिका (Komolika) का खलनायक रूप देखने को मिलने वाला है। कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हिना खान (Hina Khan) दोबारा से प्रेरणा (Prena) और अनुराग ( Anurag) की जिंदगी में तुफान  लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कोमोलिका इस बार प्रेरणा को चैलेंज करती हुई नजर आईं है कि अब तक तो वो हर परेशानी से बच गई लेकिन उनके वार से कैसे बच पाएगी। अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के बाद हिना खान वापस से वैंप के किरदार में दिखाई दी हैं।

हाल ही में सीरियल कसौटी जिंदगी के से संबंधित एक प्रोमो जारी किया गया हैं। प्रोमो में प्रेरणा कहती हुई नजर आ रही हैं कि मेरे आपनों को कोई चोट नहीं पहुंचा सकता। प्रेरणा शर्मा अपना सब कुछ दांव पर लगाने की हिम्मत रखती है तो वहीं, उनका बुरा सोचने वालों को वजूद भी मिटाने की हिम्मत रखती हैं। तभी कोमोलिका यानी हिना खान प्रेरणा से कहती है- ओ प्रेरणा मैंने नहीं जानती की पहले तुम्हें किसने चोट पहुंचाई लेकिन इस बार तुमने कोमोलिका को चैलेंज किया है। आज से तुम सबका बुरा वक्त शुरु। सिर्फ तुम्हारी वजह से। इस प्रोमो से साफ होता है कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में प्यार आने ही नहीं देगी।

यहां देखिए सीरियल का नया प्रोमो…

वहीं आपको बताते चलें कि टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान आजकल अपने नए शॉर्ट हेयरकट की वजह से चर्चा में मौजूद हैं। इसके साथ ही  हिना खान इन दिनों कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है।  अपने इतने बिजी शेड्यूल और ट्रैवलिंग के बाद हिना खान ने आखिरकार अपने घर पर कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एक दिन का समय निकाला था। हिना खान ने अपने वीकेंड मूड को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया था। जिसमें हिना खान बिना मेकअप के दिखाई दे रही थी। इंस्टा स्टोरी में हिना खान का लुक काफी प्यारा आ रहा था।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

देखिए हिना खान का खूबसूरत लुक…

हिना खान की हॉट अदा…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply