टीवी टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में शामिल हुए भारती सिंह के दोनों शो, कृष्णा अभिषेक ने बांधे तारीफों के पुल

भारती सिंह और कृष्णा ने पहले भी कई शो में एक साथ काम किया हैं। उन शो में कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो शामिल हैं। इस वक्त द कपिल शर्मा शो में भारती तिजोरी देवी और कृष्णा सपना का किरदार निभा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
टीवी टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में शामिल हुए भारती सिंह के दोनों शो, कृष्णा अभिषेक ने बांधे तारीफों के पुल
टीवी टीआरपी लिस्ट में भारती सिंह के दो शो

टीवी टीआरपी लिस्ट में जिस कॉमेडियन का जलवा छाया हुआ है वो है भारती सिंह। टीवी टीआरपी लिस्ट के पहले और दूसरे स्थान पर उन रियलिटि शो ने अपनी जगह बनाई है जिसमें भारती सिंह परफॉर्म कर रही हैं। पहले स्थान पर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी है। तो वहीं, दूसरे स्थान पर बना हुआ है कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो सीजन 2। दोनों में भारती सिंह को दर्शकों का प्यार खूब मिल रहा है। भारती सिंह की इस कामयाबी के लिए उनके फ्रैंड कृष्णा अभिषेक ने उन्हें बधाई दी है।

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने फैंस को इस खुशी का असली हकदार बताया है। भारती सिंह ने दोनों शो के पोस्टर एक साथ शेयर करते हुए एक प्यार सा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा,’ इस बार भी दोबारा। इंडिया के लोगों ने फिर से हमारा पर टीआरपी के अंदर प्यार की बरसात की। पूरे भारत के दो सबसे पसंदीदा शो का हिस्सा बनने पर खुश हूं। आगे भी इस तरह से आप सभी लोगों को एंटरटेन करती रहूंगी।’

वहीं, कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह को इस कामयाबी पर बधाई दी है। उन्होंने भारती सिंह के लिए एक प्यारा सा मैसेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया। शेयर किए गए पोस्ट में कृष्णा ने अपनी और भारती की तस्वीर लगाई हुई है। कैप्शन के तौर पर उन्होंने लिखा,’ मेरी बहन भारती बहन को बधाई जिसने दोनों नेटवर्क पर धमाल मचाया है। भारती तुम हमेशा से ही नंबर वन रही हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। भगवान की कृपा तेरे पर बरसती रहें। हमेशा ऐसे ही हर जगह फाड़ती रहें।

यहां देखिए  कृष्णा अभिषेक का पोस्ट…

वहीं, भारती सिंह और कृष्णा ने पहले भी कई शो में एक साथ काम किया हैं। उन शो में कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो शामिल हैं। इस वक्त द कपिल शर्मा शो में भारती तिजोरी देवी और कृष्णा सपना का किरदार निभा रहे हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए भारती सिंह का पोस्ट…

भारती सिंह इस तरह करती हैं खतरों के खिलाड़ी में स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply