कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म में काम करने से कृष्णा अभिषेक का इंकार

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक में मिला था कृष्णा अभिषेक को ये रोल, ऐसा रहा उनका जवाब

  |     |     |     |   Published 
कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म में काम करने से कृष्णा अभिषेक का इंकार
कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक में मिला था कृष्णा अभिषेक को ये रोल, ऐसा रहा उनका जवाब

फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ निर्देशित करने वाले फिल्ममेकर विनोद तिवारी मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म में लीड रोल करने के लिए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने काम करने से इंकार कर दिया है. हालांकि, विनोद तिवारी की पहली च्वॉइस कपिल शर्मा ही थे, लेकिन खबर है कि उन्होंने भी इंकार कर दिया था.

फिल्ममेकर विनोद तिवारी बताते हैं कि एक्टर संजय दत्त पर बनी बयोपिक संजू देखने के बाद उनके मन में कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने का ख्याल आया. उन्होंने इसका नाम भी फाइनल कर लिया है, कपिल शर्मा- द रियल हीरो. इस फिल्म में लीड रोल के लिए कपिल शर्मा को ही लेना चाहते थे, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने कृष्णा अभिषेक से संपर्क किया.

उनका कहना है कि हैरानी तब हुई, जब कृष्णा अभिषेक ने भी कपिल शर्मा का रोल करने से मना कर दिया. विनोद तिवारी ने बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है. नाम फाइनल है. बस फिल्म के हीरो की तलाश है. इसकी घोषणा बहुत जल्द की जाएगी.

बताते चलें कि कपिल शर्मा पिछले साल से विवादों में फंसे हुए हैं. सबसे पहले उन्होंने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई की थी. इसके बाद पहले उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ और फिर बाद में ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद हो गया. इस साल उन्होंने एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट के एडिटर को फोन कर के गालियां भी दी थीं. पिछले कुछ महीनों से कपिल पब्लिक में नजर नहीं आ रहे हैं.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply