‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ होगा अब इंडोनेशिया में ऑन एयर, एरिका फर्नांडीस ने कुछ इस तरह जताई अपनी खुशी

अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस बात की जानकारी देते हुए एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes)  ने अपने और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की तस्वीर शेयर की है। बुधवार को इस बात की घोषणा करते हुए एरिका अपनी एक्साइटमेंट नहीं छुपा पाई ।

  |     |     |     |   Updated 
‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ होगा अब इंडोनेशिया में ऑन एयर, एरिका फर्नांडीस ने कुछ इस तरह जताई अपनी खुशी
एरिका फर्नांडीस का सीरियल फिर होगा ऑन एयर

सोनी टीवी (Sony TV) पर आने वाला सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyar Ke Aise) भले ही ऑफ एयर (ON Air) हो गया है, लेकिन फैंस अभी भी अपने फवरेट देव (शहीर शेख) (Shaheer Sheikh) और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस) (Erica Fernandes) को याद करते हैं। टीवी पर शहीर और एरिका को एक बेहतरीन जोड़ी के रुप में देखा गया है। उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री को आज भी फैंस याद करते हैं। लेकिन अब ये सीरियल इंडोनेशिया में ऑन एयर होने जा रहा है। इस बात की जानकारी खुद एरिका फर्नांडीस ने दी है।

अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस बात की जानकारी देते हुए एरिका फर्नांडीस) (Erica Fernandes)  ने अपने और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की तस्वीर शेयर की है। बुधवार को इस बात की घोषणा करते हुए एरिका अपनी एक्साइटमेंट नहीं छुपा पाई । एरिका ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें देव और सोना की जोड़ी बहुत पसंद की गई है। एक्ट्रेस ने शेयर किया है कि उनका सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी इंडोनेशिया में प्रसारित होगा।

इंडोनेशिया में दर्शकों को अब उनके टीवी पर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी देखने को मिलेगा। इंडोनेशियाई चैनल काफी हिंदी टीवी सीरियल दिखाने के लिए जाना जाता है और इन सीरियल को एशियाई देश में बहुत तारीफे मिलती है। इस बीच, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फरवरी 2016 से नवंबर 2017 तक भारत में दिखाया गया था। यह सीरियल कई मायनों में खास था। साथ ही बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न के साथ यह जल्द ही दर्शकों की पसंद बन गया था।

यहां देखिए एरिका से जुड़ा हुआ पोस्ट…

एरिका फिलहाल  स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और लगातार वह अपने फैंस  को अपडेट रखती हैं। उनकी तस्वीरों की बात की जाए तो एक से बढ़कर एक होती है। यहां तक की वो अपने को स्टार के साथ भी अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

यहां देखिए एरिका की खूबसूरत तस्वीरें…

इस तस्वीर में देखिए उनका क्यूट अवतार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply