Kumkum Bhagya: शो में अब आएगा नया ट्विस्ट, पल्लवी के मास्टर प्लान का होगा खुलासा!

शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की लोकप्रियता दर्शकों के बीच काफी देखने को मिलती है. इस बीच दर्शक प्राची और रणबीर के बीच की केमिस्ट्री को लेकर लोग काफी हैरान हैं. वहीं 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होगा.

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya: शो में अब आएगा नया ट्विस्ट, पल्लवी के मास्टर प्लान का होगा खुलासा!
Kumkum Bhagya

टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला था. मुग्धा चापेकर के किरदार में प्राची सहाना और कृष्णा कौल के किरदार में रणबीर नजर आ रहे है. हाल ही के शो में देखा गया था कि इस बीच प्राची सहाना से कहती है कि वह रिया की खुशी के आड़े नहीं आ सकती. रिया उन्हें सुनती है और अच्छा महसूस करती है क्योंकि उसने प्राची के साथ छेड़छाड़ की लेकिन उसे यह नहीं पता कि पल्लवी प्राची को भी सुन रही है. इस दौरान बालाजी टेलीफिल्म्स के ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य के इस बीच हुए ड्रामे की बात करें तो इसमें प्राची और रणबीर के बीच की केमिस्ट्री उनके फैंस को हैरान कर रही है.

ऐसे दिया जवाब :

शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) की लोकप्रियता दर्शकों के बीच काफी देखने को मिलती है . इस बीच दर्शक प्राची और रणबीर के बीच की केमिस्ट्री को लेकर लोग काफी हैरान हैं. इससे पहले एपिसोड में देखा गया था कि, प्राची रणबीर की आंख पर अपना पल्लू सहलाती है, जिससे वो थोड़ा असहज महसूस करता है. वहीं प्राची पूरी तरह से खुद को बचाती है. इस बीच रणबीर उससे पूछता है कि क्या वह अब भी उससे प्यार करती है या नहीं, जिसका प्राची इंडेरेक्टली आँखें बंद करके जवाब देती है.

होगा कुछ नया :

अब आने वाले एपिसोड में देखा जायेगा कि कैसे पल्लवी एक मास्टर प्लान का खुलासा करेगी कि वह रणबीर के पहले बच्चे की डिलीवरी के बाद प्राची को घर से बाहर कर देगी, यह तब पता चलता हैं जब रिया भावुक हो जाती है. साथ ही इस शो में आगे आर्यन और शाहाना के बीच रोमांटिक पल देखेंगे जो कि प्रणबीर और शाहाना के लिए भी चौंकाने वाला होगा.

 

करीना कपूर खान नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर थी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद, लेकिन…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply