कुमकुम भाग्य सीरियल प्रीव्यू, 29 जनवरी: अभि का दिल तोड़कर किंग से शादी करने को तैयार हो जाएगी प्रज्ञा?

डीएनए रिपोर्ट आने के बाद अभि ये प्लानिंग बनता है कि वो कैसे प्रज्ञा को ये बताएगा कि कियारा उसकी बेटी है और दोनों को घर वापस लाएगा। इसके लिए वो प्रज्ञा की बहन और अपने भाई की मदद लेता है।

  |     |     |     |   Updated 
कुमकुम भाग्य सीरियल प्रीव्यू, 29 जनवरी: अभि का दिल तोड़कर किंग से शादी करने को तैयार हो जाएगी प्रज्ञा?
कुमकुम भाग्य में अभि और कियारा

कुमकुम भाग्य सीरियल में इस वक्त जबरदस्त उथल पुथल देखने को मिल रही हैं। अभि इस वक्त प्रज्ञा और कियारा को अपने साथ घर लाने के लिए बेताब है। जब भी अभि प्रज्ञा को ये बताने की कोशिश करता है कि कियारा उसकी बेटी है, उतने में ही प्रज्ञा कुछ न कुछ बोल पड़ती है। इस बार के एपिसोड में भी कुछ यहीं दिखाया गया। अभि प्रज्ञा को वो डीएनए रिपोर्ट दिखाने के लिए बेचेन रहता है, लेकिन रिपोर्ट देखने के बाद प्रज्ञा का रिएक्शन बेहद ही अलग तरीके का रहता है।

डीएनए रिपोर्ट आने के बाद अभि ये प्लानिंग बनता है कि वो कैसे प्रज्ञा को ये बताएगा कि कियारा उसकी बेटी है और दोनों को घर वापस लाएगा। इसके लिए वो प्रज्ञा की बहन और अपने भाई की मदद लेता है। जो अभि को कुछ आइडिया देते हैं। वहीं, तन्नु इस बात से परेशान रहती है कि डीएनए रिपोर्ट में क्या होगा। इधर अभि प्रज्ञा के घर जाता है उसे खुशी के साथ डीएनए रिपोर्ट दिखता है, जिसे देखकर खुश होने की बजाए प्रज्ञा ये कहती हुई नजर आती है कि कही अभि ये कियारा को उससे अलग करने के लिए तो नहीं कर रहा। ये बात सुनते ही अभि गुस्से से लाल हो जाता है और वह बताता है कि उसने कियारा और अपना डीएनए टेस्ट कराया था, जिसके बाद रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि कियारा उसी की बेटी है।

यहां देखिए सीरियल से जुड़ा हुआ प्रोमो…

वहीं, इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंग और अभि में भंयकर बहस हो जाती है। किंग अभि से कहता है कि कानून की नजरों में कियारा मेरी बेटी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की तुम क्या चाहते हो। रही बात प्रज्ञा की तो मैं उससे प्यार करता हूं और जल्द ही उससे शादी करुंगा। बहुत जल्द। किंग की ये बाते सुनकर अभि का मुड़ काफी खराब हो जाता है और वह तय करता है कि वो ये सब पूरी तरह से खत्म कर देगा।

यहां देखिए कुमकुम भाग्य सीरियल से जुड़े हुए पोस्ट

https://www.instagram.com/p/BtN3BmHj0HX/

प्रज्ञा और अभि एक साथ

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply