Kundali Bhagya Preview, February 25, 2020: आज के एपिसोड में करण और प्रीता पुलिस से बचकर छिप जाएंगे

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि ऋषभ प्रीता और परिवार के अन्य सदस्यों को आराम करने के लिए कहता है क्योंकि पुलिस वहा से चली जाती है। हालांकि, प्रीता सहित सभी घरवालें फिर से चौंक जाते है जब अचानक से दरवाजे की घंटी बजती है। करण प्रीता को अपने साथ ले जाता है और दोनों फिर से छिप जाते हैं। बाद में, ऋषभ और करण ने वीडियो के बारे में चर्चा की

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, February 25, 2020: आज के एपिसोड में करण और प्रीता पुलिस से बचकर छिप जाएंगे
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview, February 25, 2020: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि सृष्टि ने सैमी को पुलिस को प्रीता को पकड़ने की कोशिश करने के बारे में सूचित किया। वह ऋषभ से शर्लिन द्वारा दिखाए गए वीडियो को एक बार फिर से जांचने के लिए कहती है क्योंकि हर कोई बहुत आश्वस्त है कि प्रीता निर्दोष है। हालांकि, पुलिस ने अचानक लूथरा हाउस पर तलाशी वारंट दिखाया, जिससे ऋषभ हैरान था और उस विशेष व्यक्ति के बारे में सोच रहा था जिसने पुलिस वालों को लूथरा हाउस में प्रीता की उपस्थिति के बारे में सूचित किया था।

वह तब परिवार के अन्य सभी सदस्यों को सूचित करता है कि उन्हें करण और प्रीता को पुलिस की नजरों से छिपाकर रखने की जरूरत है। इसके बाद, ऋषभ ने शर्लिन से एक बार फिर उसे वीडियो दिखाने के लिए कहा जो उसने पुलिस को दी। हालांकि, सैमी अचानक मदद के लिए पुकारता है, इससे पहले कि ऋषभ वीडियो देख सकता था। वह तब पुलिस को विचलित करने की कोशिश करता है जबकि प्रीता और करण ट्रक चालक के साथ भागने की कोशिश करते हैं जो अभी भी अचेत अवस्था में है।

यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi 10: खतरों के खिलाड़ी 10 के सेट पर लगातार बात करने पर तेजस्वी को मिला बसंती का टैग

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि ऋषभ प्रीता और परिवार के अन्य सदस्यों को आराम करने के लिए कहता है क्योंकि पुलिस वहा से चली जाती है। हालांकि, प्रीता सहित सभी घरवालें फिर से चौंक जाते है जब अचानक से दरवाजे की घंटी बजती है। करण प्रीता को अपने साथ ले जाता है और दोनों फिर से छिप जाते हैं। बाद में, ऋषभ और करण ने वीडियो के बारे में चर्चा की। ऋषभ करण से वीडियो में प्रीता की मौजूदगी का कारण पूछता है कि प्रीता वहा क्यों थी जब वो माहिरा को मारना नहीं चाहती थी। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply