Kulfi Kumar Bajewala: शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हुए एक्टर मोहित मलिक, सामने आई ये बड़ी वजह

कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kulfi Kumar Bajewala) सीरियल की शूटिंग के दौरान मोहित मलिक (Mohit Malik) बेहोश हो गए। इसके पूरे वाक्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने कई चीजों का खुलासा किया।

  |     |     |     |   Published 
Kulfi Kumar Bajewala: शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हुए एक्टर मोहित मलिक, सामने आई ये बड़ी वजह
कुल्फी कुमार बाजेवाला के सेट पर बेहोश हुए मोहित मलिक ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कुल्फी कुमार बाजेवाला (Kulfi Kumar Bajewala) सीरियल के एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गए। सीरियल के अंदर एक्टर सिकंदर सिंह गिल (Sikandar Singh Gill) की भूमिका निभा रहे हैं। इस मामले में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल की ताजा स्टोरी लाइन का सीधा असर एक्टर मोहित मलिक पर पड़ता नजर आ रहा है। यहीं वजह है कि जिसके चलते  वो कई हफ्तों से सो नहीं पा रहे हैं।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik Serial) ने बताया कि जब आप किसी किरदार को लंबे वक्त से कर होते हैं और लगातार 8 घंटे शूटिंग करते हैं तो ऐसे में आप आराम नहीं कर पाते हैं। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मेरा किरदार सिकंदर मेरे दिल के काफी करीब है। इसके अलावा सीरियल की मौजूदा स्टोरी लाइन इस वक्त काफी इमोशनल चल रही है। हाल ही में जो ट्रक चल रहा है उसमें सिंकदर की बेटी को इस वक्त बोन मैरो ट्रांसप्लांट की जरूरत है। एक्टर ने कहा ऐसे में तो कोई भी पिता परेशानी ह जाएगा यदि उसकी बेटी की जिंदगी खतरें मे हो तो।

एक्टर मोहित मलिक ने बताया कि कोई भी कलाकार ऐसा सीन करता है तो वो इससे खुद को जोड़ लेता है। यहां तक की कभी-कभी ऐसे सीन करते वक्त वो रो भी पड़ता हैं। एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो इसी के चलते कई हफ्तों से सो नहीं पाए हैं क्योंकि सीरियल का करंट ट्रक उनके दिमाग में ही चलता रहता है। एक्टर ने ये भी शेयर किया कि जब वह बहुत रोते हैं तो उनकी नाक बंद हो जाती है, जिसके चलते वो सही से सांस नहीं ले पाते। यहां तक की वह इस वक्त कुछ खेल भी खेल रहे हैं ताकि वो कुछ अच्छा फील कर सकें।

यहां देखिए मोहित मलिक से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply