MTV एस ऑफ स्पेस 2 शो में टास्क के दौरान घायल हुए दीपक ठाकुर, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

इन दिनों एमटीवी के शो एस ऑफ स्पेस (Ace of Space 2) में नजर आने वाले दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) एक टास्क के दौरान घायल हो गए, जिसके बाद जानिए दीपक के साथ क्या हुआ और वो आगे शो का हिस्सा रहेंगे या नहीं?

  |     |     |     |   Updated 
MTV एस ऑफ स्पेस 2 शो में टास्क के दौरान घायल हुए दीपक ठाकुर, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती
दीपिक ठाकुर हुए एस ऑफ स्पेस शो में घायल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस 12(Bigg Boss 12) फेम दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) इन दिनों एमटीवी (MTV) के शो एस ऑफ स्पेस 2 (Ace of Space 2) में नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस शो के एक वीकली टास्क के दौरान उन्हें कंधे पर चोट आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। टास्क का नाम था बॉम्बर्स और बॉम्ब स्क्वॉड। उन्हें जब कंधे पर चोट लगी तो तुरंत ही टास्क को बीच में रोक दिया गया। इससे पहले दीपक को कई बार बिग बॉस के घर में भी स्टंट करते हुए देखा गया है।

दीपक ठाकुर एस ऑफ स्पेस 2 (Ace of Space 2 Deepak Thakur) के बाकी कंटेस्टेंट  के साथ अपना वीकली टास्क कर रहे थे। टास्क को बॉम्बर्स और बम स्क्वाड नाम दिया गया था, जिसमें दीपक घायल हो गए। दीपक के घायल होने के बाद सारी एक्टिविटी को तुरंत रोक दिया गया। दीपक की जांच घर के अंदर डॉक्टरों ने की थी, लेकिन जल्द ही उन्हें बाद में  इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। ऐसा पहला मौका नहीं है जब एस ऑफ स्पेस गेम के दौरान कोई हादसा हुआ हो। इससे पहले शो की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस क्रिस्नन बरेटो को शो में एक टास्क करते वक्त अस्थमा अटैक आया था। इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी सेहत के चलते  शो छोड़ सकती हैं, लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

अब सवाल ये उठाता है कि कंधे पर चोट आने के बाद दीपक ठाकुर शो का हिस्सा रहेंगे या नहीं? ये तो आगे चलकर ही पता लग पाएगा। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि दीपिका ठाकुर ने एस ऑफ स्पेस शो में अपने एंट्री का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने बताया था कि कैसे वो इस शो में बिग बॉस से ज्यादा धमाल मचाने वाले हैं।

Deepak-Jasleen Video: लाइव चैट कर दीपक ठाकुर ने जसलीन से मांगी माफ़ी कहा, माफ़ कर दीजिये मुझे

यहां देखिए दीपक ठाकुर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply