एवेंजर्स एंडगेम फिल्म का दिखा सीरियल नागिन 3 पर असर, मौनी रॉय बनी ब्लैक विडो तो सुरभि ज्योति कैप्टन मार्वल

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन 3 से जुड़ा एक पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में नागिन 3 के सभी कलाकार एवेंजर्स एंडगेम फिल्म के किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। 

  |     |     |     |   Updated 
एवेंजर्स एंडगेम फिल्म का दिखा सीरियल नागिन 3 पर असर, मौनी रॉय बनी ब्लैक विडो तो सुरभि ज्योति कैप्टन मार्वल
फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के किरदारों में नजर आए नागिन 3 के स्टार्स ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सीरियल नागिन 3 को खत्म होने में महज अब कुछ ही हफ्तें बाकी है। एकता कपूर इस सीरियल के फिनाले एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं, नागिन 3 सीरियल से जुड़ा एक और नया पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में नागिन 3 से जुड़े सभी कलाकार एवेंजर्स एंडगेम फिल्म के किरदारों में नजर आ रहे हैं। नागिन 3 के इस नए पोस्टर से इस बात का भी हिंट मिल गया है कि नागिन 3 के फिनाले एपिसोड में मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं।

एकता कपूर ने हाल ही में नागिन 3 से जुड़े प्रोमो को शेयर किया था, जिसमें आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है। इसके साथ-साथ सीरियल में मौनी रॉय की वापसी को लेकर भी हिंट दिया गया था। वहीं, कलर्स टीवी द्वारा इस बात पर आप कहीं ना कहीं मोहर लग गई है कि मौनी रॉय के साथ करणवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी भी फिनाले एपिसोड का हिस्सा बनने जा रहे हैं। दरअसल कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन 3 से जुड़ा एक पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में नागिन 3 के सभी कलाकार एवेंजर्स एंडगेम फिल्म के किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखिए नागिन 3 के कलाकारों का एर्वेंजर्स लुक…

पोस्टर में ऋतिक (अर्जुन बिजलानी) को कैप्टन अमेरिका के रूप में, शिवांगी (मौनी रॉय) को ब्लैक विडो, रॉकी (करणवीर बोहरा) को थॉर, माहीर (पर्ल पुरी) को आयरन मैन और सुरभि ज्योति को कैप्टन मार्वल के रूप में देखा गया है। इसके साथ ही पोस्ट के साथ कैप्शन के तौर पर लिखा गया है द एंडगेम को लेकर हम एक्साइटडेट हैं। #एवेंजर्सएंडगेम #नागिन 3। वैसे नागिन 3 का ये पोस्टर सच में काफी अलग है। ऐसा इसलिए क्योंकि एवेंजर्स एंडगेम की जगह इस पोस्टर पर नागिन लिखा हुआ है।

यहां देखिए नागिन 3 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply