शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ बनेंगे जज, स्टार प्लस के इस शो में आ सकते हैं नजर

इस शो में मीरा राजपूत और शाहीद कपूर के अलावा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर वेंगेट भी इस शो में होस्ट की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ बनेंगे जज, स्टार प्लस के इस शो में आ सकते हैं नजर
शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ | ( फोटो इंस्टाग्राम )

स्टार प्लस पर जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ का नया सीजन शुरू होने जा रहा है। जिसको लेकर पिछले कुछ समय से बहुत साड़ी ख़बरें आ रही है। यह एक ऐसा रिएलिटी शो है जिसमें बॉलीवुड और बाहरी दुनिया से जुड़े लोग अपने जोड़ीदार के साथ अपने डांस का हुनर दिखाते हैं। कुछ समय पहले यह खबरें आई थी कि अरबाज खान अपनी तलाकशुदा पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ जज की कुर्सी शेयर कर सकते हैं। लेकिन हाल ही में आई मिडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘नच बलिये’ के इस सीजन में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर के साथ जज की भूमिका में नजर आएंगे।

इस शो में मीरा राजपूत और शाहीद कपूर के अलावा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर वेंगेट भी इस शो में होस्ट की भूमिका में नजर आ सकते हैं। ‘नच बलिये’ एक मशहूर डांस रियलिटी शो हो, जिसका प्रसारण स्टार प्लस पर होता हैं। अब तक ‘नच बलिये’ के आठ सीजन हो चुके हैं। ये नच बलिए का 9वै सीजन का प्रसारण किया जाएगा।

‘नच बलिये’ के सीजन 8 की विजेता दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया रहे। इस सीजन में जज की भूमिका सोनाक्षी सिन्हा और मोहित सूरी ने निभाई थी। ऐसी खबरें आ रही थी की इस साल ‘नच बलिये’ के सीजन 9 में हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ नजर आएंगी।

वेबसाइट टेली चक्कर से बातचीत में हिना खान ने ऐसी खबरों का खंडन किया है। हिना खान ने कहा,’स्टार प्लस ने उनसे इस बारे में बात की थी, लेकिन वो अपनी आने वाली फिल्म और ‘कसौटी जिन्दगी की 2′ की शूटिंग में व्यस्त हैं और बॉयफ्रैंड रॉकी जैसवाल अपनी फीचर फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रावना हो गए हैं। दोनों के व्यस्त होने के कारण से हमने इस शो को न कह दिया है।’

वीडियो में देखिए आज की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply