Online TRP List: कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल बना नंबर वन, तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट से हुआ बाहर

जहां इस बार दूसरे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) मौजूद है। वहीं, जानिए द कपिल शर्मा शो को हासिल हुई है कौन सी पोजीशन। देखिए ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट (Online TRP List) यहां।

  |     |     |     |   Updated 
Online TRP List: कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल बना नंबर वन, तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट से हुआ बाहर
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट (Online TRP List) बेहद ही शानदार आई है। इस बार कुछ देखने को मिला है जोकि पिछले कुछ हफ्तों से नहीं हो रहा था। वो क्या है हम आपको बताते हैं, पूरी ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट के साथ। इस बार ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में दसवें पोजीशन पर है स्टार प्लस (Star Plus) का सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum)। वहीं, नौवें पोजीशन पर है स्टार प्लस का ही एक और सीरियल ये है मोहब्बतें। आठवें पोजीशन की  बात करें तो उस पर कुल्फी कुमार बाजेवाला मौजूद है।

इसके अलावा सातवें पोजीशन पर है बेपनाह प्यार, जोकि एक्टर पर्ल वी पूरी का सीरियल है। अब बारी आती है छठें पोजीशन की, इस पर आप सभी का फेवरेट द कपिल शर्मा शो बना हुआ है। चलिए अब बात करते हैं टॉप 5 पोजीशन के बारे में। इस बार ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में पाचवें पीजशन पर है अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)।

चौथे पोजीशन पर है ये रिश्ते हैं प्यार के और तीसरी पोजीशन पर सुरभि चंदना का सीरियल संजीवनी 2 बना हुआ है। अब आपको बताते है कि इस बार ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में क्या हुआ जोकि पिछले कुछ हफ्तों से नहीं हो रहा था। इस बार ये रिश्ता क्या कहलाता है पहली पोजीशन पर नहीं बल्कि दूसरी पोजीशन पर आया है। पिछले काफी वक्त से ये सीरियल पहली पोजीशन पर बना हुआ था। वहीं, इस बार पहली पोजीशन पर है कसौटी जिंदगी की 2। इस सीरियल में काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न दिखाए जा रहे हैं, जो लोगों को काफी लुभा रहे हैं। क्या आपको इस बार की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट अच्छी लगी? हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा।

Online TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल बना नंबर वन, द कपिल शर्मा शो का दिखा बुरा हाल

यहां देखिए पिछले हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply