ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट: द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से हुआ बाहर, सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के बना नंबर वन

छठी पोजीशन पर है सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है। सातवीं पोजीशन पर इस बार नजर आ रहा है सीरियल इश्क में मरजावा। आठवी पोजीशन पर है आपका पसंदीदा सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला है।

  |     |     |     |   Updated 
ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट: द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से हुआ बाहर, सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के बना नंबर वन
द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस बार की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में द कपिल शर्मा शो जहां टॉप 5 से बाहर रहा। तो वहीं, पहले नंबर पर स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ते है प्यार के बना हुआ नजर आया है। इसके साथ ही बात करें दूसरी पोजीशन की तो उस पर कसौटी जिंदगी की 2 ने अपनी जगह बनाई हुई है। तीसरी पोजीशन पर मौजूद है आपका फेवरेट सीरियल नागिन 3। चौथी पोजीशन पर इस बार कब्जा जमाए हुए है सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है। अब बारी आती है पांचवी पोजीशन की। इस पोजीशन पर बना हुआ है स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्बतें।

चलिए अब बात करते हैं बाकी की बची हुई लिस्ट के बारे में। छठी पोजीशन पर है सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है। सातवीं पोजीशन पर इस बार नजर आ रहा है सीरियल इश्क में मरजावा। आठवी पोजीशन पर है आपका पसंदीदा सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला है। नौवी पोजीशन पर इस बार जो शो आया है उसका नाम सुनकर आप थोड़े हैरान हो सकते हैं। यहां हम बात कर रहे हैं सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो की। वहीं, दसवी पोजीशन पर इस हफ्ते सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है।

एक नजर में देखिए पूरी टीवी टीआरपी लिस्ट

1- ये रिश्ते है प्यार के

2- कसौटी जिंदगी की 2

3-  नागिन 3

4- ये रिश्ता क्या कहलाता है

5-  ये है मोहब्बतें

6-  ये उन दिनों की बात

7-इश्क में मरजावा

8- कुल्फी कुमार बाजेवाला

9-द कपिल शर्मा शो

10-तारक मेहता का उल्टा चश्मा

वहीं, आपको बताते चलें कि शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर ऐसी खबरें आ रही है कि इसमें अब दिशा वकानी काम नहीं करने वाली हैं। लेकिन इस मामले में फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। इसके साथ ही जल्दी ही हिना खान कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा भी कहने वाली है।

यहां देखिए टीआरपी से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    16

Leave a Reply