Online TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है बना No.1 सीरियल, द कपिल शर्मा शो टॉप 10 से हुआ बाहर

इस हफ्ते की ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) आ चुकी है। काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न के साथ जहां ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को पहली पोजीशन हासिल हुई है। वहीं, जानिए आपके फेवरेट सीरियल को मिली है कौन सी पोजीशन।

  |     |     |     |   Published 
Online TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है बना No.1 सीरियल, द कपिल शर्मा शो टॉप 10 से हुआ बाहर
ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है बना नंबर वन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) सामने आ गई है। इस बार किस सीरियल ने मारी बाजी और कौन सा सीरियल रहा लोगों का दिल जीतने में पीछे चलिए हम आपको बताते हैं। सबसे पहले बात करते हैं दसवें पोजीशन की इस पर जी टीवी का सीरियल तुझसे है राब्ता (Tujhse Hai Raabta) मौजूद है। नौवें पोजीशन पर है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah), जिसने हाल ही में 11 साल पूरे किए हैं। इसके अलावा आठवें पोजीशन पर इस बार जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य है। साथ ही सातवें पोजीशन पर इस हफ्ते बना हुआ है कुल्फी कुमार बाजेवाला। वहीं, सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है छठें पोजीशन पर बना हुआ है।

चलिए अब बात करते है टॉप 5 पोजीशन के बारे में स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्बतें इस हफ्ते ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट में पांचवीं पोजीशन पर मौजूद है। चौथे पोजीशन पर कलर्स चैनल का सीरियल बेपनाह प्यार बना हुआ है। तीसरी पोजीशन पर इस बार स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के है। दूसरी पोजीशन पर आप सभी का फेवरेट सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 है। अब बात करते हैं पोजीशन की। काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न के बाद स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को पहली पोजीशन हासिल हुई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में चल रहा है कुछ खास 

इस वक्त सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव हॉस्पिटल में है और नायरा एक रूम में फंस जाती है, जिसमें से कार्तिक उसे बाहर निकालता है। कार्तिक के सामने सच्चाई आ जाती है कि नायरा जिंदा है, लेकिन उसे अभी ये नहीं पता कि नायरा ही कायरव की मां टीना है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: नायरा-कार्तिक की कुछ ऐसे होगी मुलाकात, क्या कायरव खत्म कर पाएगा दूरियां?

यहां देखिए पिछले हफ्ते की ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply