Bigg Boss 16: साजिद खान की वजह से मंदाना करीमी ने छोड़ी इंडस्ट्री तो भड़की पायल रोहतगी, बोलीं- ‘ड्रामा मत करो…’

बिग बॉस 16 में साजिद खान के हिस्सा लेने पर विरोध हुआ. मंदाना करीमी ने तो बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान तक कर दिया. अब इस पूरे मामले में पायल रोहतगी ने रिएक्ट किया और फराह खान के भाई का सपोर्ट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: साजिद खान की वजह से मंदाना करीमी ने छोड़ी इंडस्ट्री तो भड़की पायल रोहतगी, बोलीं- ‘ड्रामा मत करो…’

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. शो के अंदर तो रोज ड्रामा देखने को मिल रही रहा है. वहीं दूसरी तरफ घर के बाहर भी शो के कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर बवाल हो रहा है. सभी जानते हैं कि #MeToo के आरोपों में फंसे साजिद खान बिग बॉस 16 में आए हैं तब से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भूचाल आया हुआ है.

हाल में ही एक्ट्रेस मंदाना करीमी, जिन्होंने साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, ने कहा था कि वह ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहती जहां ऐसे आरोपियों को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया जा रहा है. मंदाना के इस फैसले के बाद राखी सांवत ने हाल ही में अपनी राय दी थी. वहीं अब लॉकअप कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने भी रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने इस मामले में साजिद खान का सपोर्ट किया है.  

पायल रोहतगी और साजिद खान (Payal Rohtagi and Sajid Khan)

पायल ने दिया फराह खान के भाई का साथ

पायल रोहतगी ने लॉकअप की को-कंटेस्टेंट रहीं मंदाना करीमी को फटकार लगाई है. पायल ने कहा कि साजिद खान को भी जीने, पछताने और पैसा कमाने का अधिकार है. उन्होंने मंदाना से कहा कि उन्हें बॉलीवुड छोड़ने का ड्रामा नहीं करना चाहिए. पायल रोहतगी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि ‘साजिद खान ने उन छह महिलाओं के साथ गलत किया है जिन्होंने पब्लिकली सामने आकर अपनी आपबीती को बयां किया है. उन्हें इसके लिए सरेआम बदनाम होना पड़ा है.

यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

महिलाएं उन्हें कोर्ट तक भी ले जा सकती हैं. मगर याद कीजिए महात्मा गांधी के हत्यारों को भी सुधरने का अधिकार मिला था. तो क्या साजिद खान को जीने का हक नहीं है. क्या उन्हें पश्चात्ताप करने का अधिकार नहीं है? उन्हें उनके हक के लिए लड़ने दो. तुम उनका विरोध करो पर बॉलीवुड छोड़ने का ड्रामा मत करो. बॉलीवुड काम करने की जगह नहीं है. यहां महिलाओं का सम्मान नहीं होता है. पर ईरान में भी नहीं रहना चाहिए क्योंकि वह भी महिलाओं का सम्मान नहीं होता है’.

एक ही शो में दोनों आ चुकी हैं नजर

बता दें, मंदाना करीमी और पायल रोहतगी दोनों ही कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप शो में नजर आ चुकी है. दोनों की शो में कुछ खास बनती नहीं थी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply