Poonam Pandey Photo: ‘ब्रेस्ट फ्रेंड’ के साथ पूनम पांडे ने शेयर की तस्वीर, फोटो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इंस्टाग्राम पर अपने 'ब्रेस्ट फ्रेंड' के साथ एक फोटो शेयर कर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस फोटो में एक लड़के ने उनकी ब्रेस्ट पर हाथ रखे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Poonam Pandey Photo: ‘ब्रेस्ट फ्रेंड’ के साथ पूनम पांडे ने शेयर की तस्वीर, फोटो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
पूनम पांडे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वालीं पूनम आए दिन फैंस के लिए होश उड़ाने वालीं तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते बुधवार पूनम ने एक बार फिर एक तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Photos) ऑरेंज कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। उनके पीछे एक लड़का खड़ा है, जिसने पूनम के ब्रेस्ट पर हाथ रखे हुए हैं। पूनम ने फोटो कैप्शन में लिखा है, ‘माय ब्रेस्ट फ्रेंड।’ पूनम की इस तस्वीर को करीब सवा दो लाख लोगों ने लाइक किया है। उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

पूनम पांडे ने यह तस्वीर शेयर की है…

View this post on Instagram

My Breast Friend ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बताते चलें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Video) के ब्रेस्ट पर जिस शख्स ने हाथ रखे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड सैम हैं। पूनम अक्सर सैम के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पूनम ने ऐसी ही एक और तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में पूनम सेमी न्यूड थीं। उन्होंने अपने लेफ्ट ब्रेस्ट पर हाथ रखा था। उनके राइट ब्रेस्ट पर किसी लड़के का हाथ था। फोटो शेयर कर उन्होंने फैंस से पूछा, ‘कौन सा बूब बड़ा है?’

नशा फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि पूनम पांडे (Poonam Pandey Video) ने मॉडलिंग से बॉलीवुड में एंट्री की थी। पूनम ने साल 2013 में फिल्म नशा से फिल्मी दुनिया में कदम रखे थे, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। पिछले साल उनकी फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) लीड रोल में थे। पूनम की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

पूनम पांडे की तस्वीरें और वीडियो ने फैंस को निकाला ड्रिपेशन से बाहर

यहां देखिए टीम इंडिया की जीत पर पूनम पांडे ने कैसे मनाया जश्न…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply