कयामत की रात होने जा रहा है ऑफ एयर, स्टार प्लस पर अब ये नया सीरियल करेगा लोगों का एंटरटेनमेंट

नए सीरियल दिव्य दृष्टि में सना सय्यद, संगीता घोष और मानसी श्रीवास्तव मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस सीरियल की कहानी  एक ऐसी लड़की के बारे में है जिसके अंदर कभी-कभी एक देवी आ जाती है।

  |     |     |     |   Published 
कयामत की रात होने जा रहा है ऑफ एयर, स्टार प्लस पर अब ये नया सीरियल करेगा लोगों का एंटरटेनमेंट
कयामत की रात होगा ऑफ एयर

सीरियल कयामत की रात देखने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एक्टर विवेक दहिया और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का ये सुपरनैचुरल पावर वाला सीरियल अब ऑफ एयर होने जा रहा है। 2018 के मीड में शुरु होने वाले इस सीरियल की जगह अब दिव्य दृष्टि नाम का सीरियल लेने वाला है। जिसका प्रोमो पहले ही से ऑन एयर किया जा चुका है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, नए सीरियल दिव्य दृष्टि में सना सय्यद, संगीता घोष और मानसी श्रीवास्तव मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस सीरियल की कहानी  एक ऐसी लड़की के बारे में है जिसके अंदर कभी-कभी एक देवी आ जाती है। कयामत की रात, जिसका 23 जून, 2018 को प्रीमियर हुआ था शुरू में उसे एक तय समय तक चलाने की योजना थी, लेकिन जब इसने टीआरपी चार्ट पर कमाल दिखाना शुरु किया, तो निर्माताओं ने लंबे समय तक इस सीरियल को जारी रखने का फैसला किया। यह सीरियल  विवाद में तब आया जब शत्रु कालसुर के किरदार निभाने वाले निर्भय वाधवा को उनके नखरे और समय के पाबंद न होने वाले व्यवहार के चलते बदल दिया गया था। ऐसे में ये खबर सीरियल के फैंस को दुखी जरूर कर सकती है।

एक एक्सलूसिव इंटरव्यू में विवेक दहिया ने बताया था कि वह हमेशा से ही चैलेंजिंग रोल करना चाहते थे। कयामत की रात तीसरा ऐसा सीरियल है जिसमें विवेक दाहिया एक्ता कपूर के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले वह एकता कपूर के सीरियल कवच और ये हैं मोहब्बते में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब विवेक को करिश्मा तन्ना के अपोजिट दिखाया गया है। दोनों की जोड़ी को लोगों ने भी काफी पसंद किया है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी की जितना प्यार लोगों ने कयामत की रात सीरियल को दिया है उतना ही क्या वो दिव्य दृष्टि सीरियल को भी दे पाएंगे। कमेंट करके आप भी अपनी राय बताइए।

यहां देखिए कयामत की रात सीरियल से जुड़े पोस्ट

कयामत की रात सेट पर कुछ ऐसे मस्ती करते है सीरियल के स्टार कास्ट

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply