Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

पिछले दिनों राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) से उनके परिवार तक से मिलने की अनुमति डॉक्टरों ने नहीं थी. लेकिन अब उनकी तबीयत में सुधार को देखते हुए एम्स के डॉक्टरों ने परिवार वालों को उनसे मिलने की इजाजत दे दी है.

  |     |     |     |   Published 
Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव करीब एक महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. राजू को दिल का दौरा पड़ने की वजह से एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) तब से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. हालांकि, इस समय राजू का वेंटिलेटर सपोर्ट थोड़ा कम हो गया है. एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि राजू की सेहद में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. पिछले दिनों राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) से उनके परिवार तक से मिलने की अनुमति डॉक्टरों ने नहीं थी. लेकिन अब उनकी तबीयत में सुधार को देखते हुए एम्स के डॉक्टरों ने परिवार वालों को उनसे मिलने की इजाजत दे दी है.

परिवार वालों को मिलने की मिली इजाजत :

जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के सेहत पहले से बेहतर हो रही है लेकिन उन्हें अभी होश नहीं आया है. पिछले दिनों राजू की तबीयत को देखते हुए डॉक्टरों ने उनकी किसी से भी मुलाकात बंद कर दी थी. डॉक्टर्स का कहना था कि राजू (Raju Srivastava) को किसी भी तरह के संक्रमण से बचाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि अब डॉक्टरों ने राजू की पत्नी शिखा और बेटी अंतरा से मिलने की इजाजत दे दी है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mira Rajput: मीरा राजपूत और शहीद कपूर की पहली मुलाकात थी बेहद दिलचस्प, जानें कहां मिले थे दोनों

एम्स हॉस्पिटल में हुए भर्ती :

बता दें, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द हुआ और वो नीचे गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उसी दिन यहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. फिलहाल राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की बेहतर सेहंद की कामना उनके चाहने वाले और फैंस कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू (Raju Srivastava) के स्वास्थ्य की कामना करते हुए उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को फोन कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया था.

 

यह भी पढ़ें: KRK: छेड़छाड़ और विवादित ट्वीट करने के मामले में कमाल आर खान ने ली राहत की सांस, इस दिन जेल से होगी रिहाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply