जब टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, भूखे पेट सोई और…

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रतन अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से लोगों के साथ शेयर करती हैं.

  |     |     |     |   Published 
जब टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, भूखे पेट सोई और…

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रतन अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से लोगों के साथ शेयर करती हैं. रतन राजपूत ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. अब रतन ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए एक भावुक वीडियो साझा किया है.

रतन राजपूत ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में संघर्ष के दिनों को याद किया है. रतन ने बताया कि कैसे उन्होंने बिहार से मुंबई तक का सफर तय किया. उनके पास पैसे नहीं होते थे, कई बार उन्हें भूखे पेट ही सोना पड़ा. इस सबके बावजूद भी उन्होंने अपने पापा से पैसे नहीं मांगे थे.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) वीडियो में कहती हैं कि उन्होंने साल 2002 में अपना घर छोड़ा था. मुंबई आते ही सबसे पहले वे महालक्ष्मी मंदिर के दर्शन करने निकली थीं. इसके बाद उन्हें एक शो मिल गया था. रतन को तब अंग्रेजी नहीं आती थी इसलिए उन्होंने बिना कॉन्ट्रैक्ट पढ़े शो साइन कर लिया था. रतन का ये 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट था, उन्हें 2500 रुपए मिलते थे.

Ratan Raajputh
Ratan Raajputh

यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

रतन बताती हैं कि उन्हें दिल्ली में सिर्फ 500 रुपये डेली मिलते थे इसलिए मुंबई मिले अमाउंट को जानकर वे बेहद खुश हो गई थीं. रतन महीने में बस 3-4 दिन ही शूट करती थीं इसलिए वो महीने का बस साढ़े 7 हजार तक कमा लेती थीं. रतन के ये पैसे कब खर्च हो जाते थे उन्हें पता ही नहीं चलता था. जबकि मुंबई में रहने का उनका पूरा खर्चा करीब साढ़े 9 हजार रुपए पड़ता था.

अब रतन राजपूत की मां जब भी ये सुनती हैं कि उनकी बेटी के पास मुंबई में एक वक्त के खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे तो वो आज भी इमोशनल हो जाती हैं. रतन ने कहा कि हर एक्टर की लाइफ की ऐसी कहानी होती है और ये सच भी होती है. रतन के इस व्लॉग को सुनकर फैंस ने उनकी सच्चाई को जानकर इमोशनल हो रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply