‘रोडीज’ फेम रघु राम बने पिता, पत्नी नताली डी लुसियो दिया बेटे को जन्म

'रोडीज' (Roadies) फेम रघु राम (Raghu Ram) के घर ख़ुशी की खबर आई है। रघु राम पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताली डी लुसियो (Natalie Di Luccio) ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। शादी को एक साल बाद अब दोनों एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
‘रोडीज’ फेम रघु राम बने पिता, पत्नी नताली डी लुसियो दिया बेटे को जन्म
रघु राम और उनकी पत्नी नताली डी लुसियो की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘रोडीज’ (Roadies) फेम रघु राम (Raghu Ram) के घर ख़ुशी की खबर आई है। रघु राम पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताली डी लुसियो (Natalie Di Luccio) ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। शादी को एक साल बाद अब दोनों एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। रघु राम और नताली डी लुसियो ने साल 2018 में शादी की थी। बीते साल अगस्त में रघु राम और नताशा ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नताशा ने सोमवार को एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं जब रघु राम से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ख़ुशी हो रही है। इस समय मेरे अंदर कई भावनाएं आ रही हैं। हम इसके लिए महीनों से तैयारी कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में बहुत कुछ सीखा लेकिन इनमें से कुछ भी आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है। रघु ने बताया मां और बेटा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं।

View this post on Instagram

MTV “Roadies” famed TV producer and actor Raghu Ram and his Canadian singer wife Natalie Di Luccio welcomed their newborn Baby Boy on January 6, 2020 at Surya Hospitals, Mumbai. She delivered under the supervision of Dr. Ameet Dhurandhar, Consultant Obstetrician and Gynaecologist, Surya Hospitals. She laboured in a pool of water and had a normal delivery. Dr. Bhupendra Avasthi and Dr. Samantha Castellino, Pediatricians – Surya Hospitals, who attended the delivery, said, “The baby was delivered healthy and normal, both mother and baby are doing fine”. A big congratulations from Surya Hospitals family!! #raghuram #mtv #roadies #nataliediluccio #parents #babyboy #newparents #congratulations #suryahospitals #mumbai #goodtimes #celebrations #bollywood #bollywoodnews

A post shared by Surya Hospitals (@suryahospitals) on

रघु ने प्रेग्नेंसी को लेकर आगे बताया कि बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया गया। शांत, सुंदर और प्राकृतिक तरीका है। बच्चे के नाम की बात करें तो माता-पिता को इस तरह का नाम सोचना चाहिए मल्टी नेशनल कई भाषाओं को दिखाए। इसलिए हमने बच्चे का नाम रिदम रखा है। रघु ने बताया कि इस नाम की सबसे अच्छी बात ये है कि ये किसी धर्म से जुड़ा हुआ नहीं है।

आपको बता दें रघु राम और नताली डी लुसियो साल 2011 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीँ साल 2018 में ये दोनों साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply