Sacred Games Season 2 Trailer: इस दिन धमाल मचाने आ रहा है गणेश गायतोंडे, पंकज त्रिपाठी का दिखा जबरदस्त लुक

वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games Season 2) के दूसरे सीजन का ऑफिशयल ट्रेलर (Official Trailer) आउट कर दिया गया है, जिसमें एक बार फिर गणेश गायतोंडे का जबरदस्त किरदार देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Sacred Games Season 2 Trailer: इस दिन धमाल मचाने आ रहा है गणेश गायतोंडे, पंकज त्रिपाठी का दिखा जबरदस्त लुक
सेक्रेड गेम्स 2। (फोटोः सोशल मीडिया)

नेटफ्लिक्स की सबसे फेमस वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games Season 2) के दूसरे सीजन का ऑफिशयल ट्रेलर आउट कर दिया गया है। एक बार फिर लोगों के बीच गणेश गायतोंडे (Ganesh Gaitonde) धमाल मचाने के लिए आ गया है। एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और  नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) ट्रेलर में बेहद ही जबरदस्त नजर आ रहे हैं। खुद एक्टर नवाजुद्दीन ने वेबसीरीज का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वेबसीरीज की स्ट्रमिंग 15 अगस्त से शुरु होगी।

ट्रेलर की शुरूआत में गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दकी) (Nawazuddin Siddiqui Sacred Games 2)  वापस लौटता हुआ नजर आता है। वह कहता है कि उसे नहीं पता था कि वह कहां है, लेकिन बस उसे बदला लेना था। आगे ट्रेलर में गायतोंडे सरदार जी ( सैफ अली खान) की जिंदगी बर्बाद करने की बात कहता है। इसके बाद दिखाई जाती है गुरू जी यानी एक्टर पंकज त्रिपाठी की झलक। जबरदस्त एक्शन सीन के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग का जादू इस ट्रेलर में साफ देखने को मिला है।

यहां देखिए सेक्रेंड गेम्स सीजन 2 का ट्रेलर

वहीं,  सेक्रेड गेम्स 2 का जो टीजर दिखाया गया था, उसमें सबसे पहले सैफ अली खान नजर आएं। इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी सूट-बूट में नजर आ रहे हैं। कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी की झलक से साफ हो रहा है कि इस बार इस वेब सीरीज में भरपूर एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है। कुल मिलकर एक बार फिर लोगों के दिलों को जीतने आ रहा है सेक्रेड गेम्स के कलाकार। एक बार फिर गणेश गणेश गायतोंडे और सरदार जी के साथ पकंज त्रिपाठी को देखकर कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए।

सेक्रेड गेम्स 3 के ऑडिशन के नाम पर हो रहा है फर्जीवाड़ा, कास्टिंग डायरेक्टर ने कुछ ऐसे किया लोगों को अलर्ट

यहां देखिए सैफ अली खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply