Sacred Games Season 2 Teaser: घायल सरताज सिंह ने पूछा ये सीरियस सवाल, क्या सीजन 2 में मिलेगा इसका जवाब?

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games 2 Teaser) का नया टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें सरताज सिंह (Sartaj Singh) के किरदार में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बेहद ही गंभीर सवाल खड़ा करते हुए नजर आए हैं। यहां देखिए सेक्रेड गेम्स का नया टीजर।

  |     |     |     |   Updated 
Sacred Games Season 2 Teaser: घायल सरताज सिंह ने पूछा ये सीरियस सवाल, क्या सीजन 2 में मिलेगा इसका जवाब?
सेक्रेड गेम्स 2 का नया टीजर (फोटो साभार- यूट्यूब)

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games Season 2 ) का एक नया टीजर रिलीज (Teaser Release) किया गया है, जिसमें सरताज सिंह (Sartaj Singh) लोगों के सामने एक सवाल खड़ा करते हुए नजर आएगा। आज यानी 6 अगस्त को जो टीजर रिलीज किया गया है, उसमें 30 सेकंड की क्लिप में सरताज अपने अंगूठे पर पट्टी करते हुए दिखाई देता है, जोकि शो के खलनायकों में से एक मैल्कम मुराद द्वारा काट दिया था। इस टीजर में सरताज कुछ पूरानी यादों को याद करता हुआ भी नजर आता है जब वह  एक निर्दोष महिला को बचाने में नाकामयाब रहता है। दूसरा सीजन 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है।

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games Season 2 Teaser) के टीजर की शुरुआत में सरताज सिंह याद करता है कि कैसे वो एक निर्दोष महिला को बचा नहीं पता  जबकि  उसने महिला को वादा किया होता है कि वह उसकी रक्षा करेगा। टीजर में सैफ अली खान सरताज सिंह बनकर पूछते है – क्यों आती है कुर्बानी बार बार? इसके बाद सरताज सिंह कैमरे की तरफ देखकर बोलता है कि और क्या होगा जब कुर्बान करने के लिए कुछ बचा ही न हो। टीजर में सरताज सिंह के चेहरे पर पहले डर और फिर गुस्से की झलक देखने को मिलती है।

यहां देखिए सेक्रेड गेम्स का टीजर

वहीं, कुछ वक्त पहले नेटफ्लिक्स ने सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2 Saif Ali Khan) के स्टार्स की तस्वीरें शेयर की थी , जिसमें  वह सभी 70s के लुक में नजर आए थे। इस सीरीज में सरताज का किरदार निभाने वाले एक्टर सैफ अली खान का लुक लोगों को काफी पसंद आया है। एक्टर तस्वीर में कॉफी कलर के चैक पैंट सूट पहने और साथ में गोगल लगाए नजर आ रहे हैं। इन सभी के लुक  को तन्वी घावरी ने डिजाइन किया था। आपको बताते चलें कि इस बार सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में स्टार्स के तौर पर सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोचलिन, रणवीर शौरी, सुरवीन चावला, ल्युक केनी और जतिन सरना नजर आने वाले हैं।

Sacred Games Season 2: रेट्रो लुक में दिखे सेक्रेट गेम्स के स्टार्स, नेटफ्लिक्स ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो

देखिए सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 से जुड़ा ये मजेदार वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply