BB 16: ‘बिग बॉस 16’ फैंस के लिए आई बुरी खबर, सलमान खान ने कैंसिल की शूटिंग; अब करण जौहर संभालेंगे शो की कमान

'बिग बॉस 16' के होस्ट यानी सलमान खान (Salman khan) की हेल्थ को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. सलमान खान को डेंगू हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
BB 16: ‘बिग बॉस 16’ फैंस के लिए आई बुरी खबर, सलमान खान ने कैंसिल की शूटिंग; अब करण जौहर संभालेंगे शो की कमान

Bigg Boss 16: सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट यानी सलमान खान (Salman khan) की हेल्थ को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. सलमान खान को डेंगू हो गया है. बीते चार-पांच दिन से अभिनेता की तबीयत खराब चल रही है. डेंगू की वजह से उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म और शो की शूटिंग कैंसिल कर दी हैं. जिससे अब बिग बॉस के लिए निराश होना पड़ेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सलमान खान (Salman Khan) दो हफ्ते से ‘किसी का भाई, किसी की जान’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे. इस दौरान वो डेंगू की चपेट में आ गए. अब उन्होंने अपनी सभी शूटिंग कैंसिल कर दी हैं. यही वजह है कि सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ भी होस्ट नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

इस बार बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स के साथ दर्शकों को भी अपकमिंग ‘वीकेंड का वार’ को सलमान खान के बिना ही देखना होगा. क्योंकि सलमान खान को डेंगू हो गया है. इसलिए ‘वीकेंड का वार’ फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करने जा रहे हैं. शो का प्रोमो भी सामने आ गया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

बता दें कि ‘बिग बॉस’ से पहले करण जौहर ‘बिग बॉस ओटीटी’ को होस्ट कर चुके हैं. करण जौहर ने अपने अंदाज से बिग बॉस ओटीटी को होस्ट किया था. वहीं दर्शक अब सलमान खान को मिस कर रहे हैं. उन्हें शो में सलमान खान को देखने की आदत जो लग गई है. ऐसे में करण जौहर को वीकेंड का वार की कमान मिलना बड़ी जिम्मेदारी है. लेटेस्ट प्रोमो में करण जौहर गोरी नागौरी को फटकार लगाते हुए देखे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply