Bigg Boss 16: शालीन भनोट पर भड़के नजर आए सलमान खान, कहा- मुझे शर्ट उतारने में मत मजबूर करो वरना…

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें सलमान खान, शालीन पर भड़कते दिखे. एक्टर ने उन्हें डांटते हुए कहा कि, शालीन आप खुद को डेढ़ समझ रहे हो. वहीं, शालीन ने उन्हें समझाने की कोशिश की.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: शालीन भनोट पर भड़के नजर आए सलमान खान, कहा- मुझे शर्ट उतारने में मत मजबूर करो वरना…

Bigg Boss 16: बिग बॉस में जहां शुक्रवार का वार में सलमान खान ने सभी की बैंड बजाई. वहीं आज शनिवार का वार में भी भाईजान कई कंटेस्टेंट्स की वाट लगाते नजर आएंगे. सलमान खान जब भी वीकेंड का वार में आते हैं तो मस्ती तो जरूर करते हैं लेकिन साथ ही साथ उन लोगों पर भी जमकर बरसते हैं जो शो में गलत हरकतें करते नजर आते हैं. वहीं अब सलमान का गुस्सा शालीन पर निकलने वाला है. हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं सलमान. यह भी पढ़ें: नोरा फतेही का खुलासा, ब्रैड पिट करते हैं डायरेक्ट मैसेज; ट्रोल कर रहे फैंस ने पूछा- फिर सुकेश चंद्रशेखर के साथ

शालीन पर बरसे सलमान खान 

दरअसल सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. जिसमें गुस्से में सलमान अपना कोट निकाल देते हैं. फिर सलमान खान शालीन भनोट से उस दिन की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब शालीन डॉक्टर को खरी खोटी सुना रहे थे. प्रोमो के शुरूआत में सलमान शालीन से कहते हैं कि आप खुद को डेढ़ शाने समझ रहे हो. मुझे लगता है कि ‘ये बहुत शर्म की बात है. मैं आपसे पूछता हूं कि आप कहां तक पढ़े हो. आप मुझे बताओ पेशों के लिए आपके दिल में कोई इज्जत है? आप कोई वीआईपी नहीं हो. शालीन कुछ जवाब देते इससे पहले ही सलमान उनका मुंह बंद करा देते हैं. वह कहते हैं, ‘कुछ न बोलें क्योंकि अभी तो सिर्फ जैकेट निकाला है, शर्ट निकालने पर मजबूर मत करो मुझे.’ बता दें कि जब शालीन की तबीयत खराब थी तो उनके लिए डॉक्टर आए थे. इस दौरान उन्होंने डॉक्टर से कहा था कि ‘तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वालीफाइड नहीं हो.’ इसी बात पर सलमान को गुस्सा आया.

बता दें, हाल ही में सुंबुल के पिता ने भी शालीन की क्लास लगाई थी. उनका कहना था कि वो उनकी बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं. सुंबुल के पिता उनसे काफी नाराज थे. वहीं अब सलमान भी उन्हें खूब खरी खोटी सुनाने वाले हैं. यह भी पढ़ें: Robbie Coltrane Death: नहीं रहे हैरी पॉटर के ‘रूबियस हैग्रिड’, 72 साल की उम्र में ली अंतिम सांस!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply