सपना चौधरी ने अपने डांस परफॉर्मेंस के दौरान मांगा बीकानेरी रसगुल्ला, तो खुशी से झूम उठी ऑडियंस, देखिए वीडियो

सपना चौधरी इस बार चुनाव प्रचार के लिए नहीं बल्कि एक सॉन्ग को लेकर चर्चा में है। इस हरियाणवी सॉन्ग का नाम 'रसगुल्ला खवादे' है। उनकी डांसिंग स्टाइल का हर कोई दीवाना बन चुका है। यहां देखिए उनका वायरल वीडियो सॉन्ग।

  |     |     |     |   Updated 
सपना चौधरी ने अपने डांस परफॉर्मेंस के दौरान मांगा बीकानेरी रसगुल्ला, तो खुशी से झूम उठी ऑडियंस, देखिए वीडियो

हाल ही में कांग्रेस की सदस्यता और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ चुनाव प्रचार को लेकर चर्चा में रही सपना चौधरी एक बार चर्च में आ गई हैं। लेकिन इस बार वो चुनाव प्रचार के लिए नहीं बल्कि एक सॉन्ग को लेकर चर्चा में है। इस हरियाणवी सॉन्ग का नाम ‘रसगुल्ला खवादे’ है। जैसा कि जानते हैं उनकी डांसिंग स्टाइल का हर कोई दीवाना बन चुका है। उनके डांस के चर्चे पूरे भारत में फैल गए हैं।

सपना चौधरी का सॉन्ग ‘रसगुल्ला खवादे’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। सपना चौधरी इस म्यूजिक वीडियो में स्‍टेज पर डांस करते हुए बीकानेरी रसगुल्‍ले की ड‍िमांड कर रही हैं। सपना चौधरी ने स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान ओरेंज कलर सूट सलवार पहना हुआ है। इस ड्रेस में वह नाचते हुए काफी प्यारी लग रही है और वहां मौजूद ऑडियंस उनके डांस को पूरा एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है।

8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

सपना चौधरी की इस सॉन्ग को सोनोटेक वीडियो से जारी किया गया है। इस सॉन्ग को अब तक 837,086 लोगों ने देख लिया है। उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी वह किसी इवेंट या प्रोग्राम में जाती हैं उनके डांस के देखने के लिए लोग का हुजुम उमड़ पड़ता है। वह कई फिल्मों में भी आईटम नंबर कर चुकी हैं।

फैंस फॉलोइंग बढ़ी
सपना चौधरी फिल्म में आइटम नंबर करने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उन्होंने ‘दोस्ती के साइड इंफेक्ट्स’ फिल्म में लीड रोल में काम किया। हालांकि इस फिल्म को सफलता नहीं मिली। लेकिन उनकी डांसिंग का जलवा अब भी बरकरार है। हरियाणा के अलावा राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार सहित पूरे उत्तर भारत में उनकी फैंस फॉलोइंग बढ़ी है। वह जहां भी जाती हैं, भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती है।

यहां देखिए सपना चौधरी का रसगुल्ला खवादे म्यूजिक वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply