Sapna Choudhary: सपना चौधरी के वेस्टर्न लुक ने मचाया गदर, फैंस ने कहा- ‘हाय.. मार ही दोगी क्या?’

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर रील बनाकर ट्रेंड फॉलो करना पसंद करती हैं. वहीं इस बीच सपना (Sapna Choudhary) ने अपने नए अवतार में अपना एक वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary: सपना चौधरी के वेस्टर्न लुक ने मचाया गदर, फैंस ने कहा- ‘हाय.. मार ही दोगी क्या?’

Sapna Choudhary New Look: हरियाणवी डांसिंग और सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है. सपना के दमदार डांस मूव्स का हर कोई कायल है. वहीं सपना चौधरी का देसी अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अक्सर अपने देसी अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाली देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस बीच अपने नए अवतार में बिजलियां गिरा रही हैं. सपना चौधरी का ये नया लुक लोगों की धड़कन बढ़ा रहा है.

दिखा नया अवतार :

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर रील बनाकर ट्रेंड फॉलो करना पसंद करती हैं. वहीं इस बीच सपना ने अपने नए अवतार में अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना (Sapna Choudhary) अपने देसी लुक में नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में कहर ढा रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ब्लैक कलर का टॉप और पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. यह भी पढ़ें: KRK: छेड़छाड़ और विवादित ट्वीट करने के मामले में कमाल आर खान ने ली राहत की सांस, इस दिन जेल से होगी रिहाई

https://www.instagram.com/reel/CiPCg-3gHgS/?utm_source=ig_web_copy_link

अपना गेटअप कंप्लीट करते हुए सपना चौधरी (Sapna Choudhary) चमकदार जैकेट पहने अपना स्वैग दिखाते नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सपना का चश्मा भी शानदार लग रहा है. अपने लुक को कम्पलीट करते हुए सपना ने अपने चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों में हाई पोनीटेल बनाई है. अक्सर सलवार-सूट और साड़ी में नजर आने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये नया लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

फैंस ने कहा :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस लुक को देखने के बाद यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सपना मेम की बात ही अलग है’ दूसरे ने लिखा, ”हाय.. मार ही दोगी क्या’, तीसरे ने लिखा, ‘बहोत बहोत खूबसूरत लगती हो, मेरी सपना.’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने-अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने हरियाणवी गानों से पुरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.आज भी उसने गाने पार्टियों में बजते हैं.

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply