पुलवामा अटैकः शहीदों के परिजनों की रवि दुबे और सरगुन मेहता ने की आर्थिक मदद, दान में दिए इतने रुपए

शहीद जवानों के परिवार को रवि और सरगुन ने 3 लाख रुपये दान में दिए हैं। सरगुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि शहीद जवानों के परिजनों की हम प्राइवेटली आर्थिक मदद कर सकते थे, लेकिन उन्होने ऐसा नहीं किया।

  |     |     |     |   Updated 
पुलवामा अटैकः शहीदों के परिजनों की रवि दुबे और सरगुन मेहता ने की आर्थिक मदद, दान में दिए इतने रुपए
सरगुन मेहता के साथ रवि दुबे (साभार-इंस्टाग्राम)

पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के कई सितारें आगे आ रहे हैं। उन्हीं में से एक है टीवी एक्टर रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता। जिन्होंने शहीद के परिवार वालों को 3 लाख रुपए की राशि दान की है। साथ ही अपने पोस्ट के जरिए बाकी लोगों को भी मदद और सहायता करने की सलाह दी है।

शहीद जवानों के परिवार को रवि और सरगुन ने 3 लाख रुपये दान में दिए हैं। सरगुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि शहीद जवानों के परिजनों की हम प्राइवेटली आर्थिक मदद कर सकते थे, लेकिन हमें लगा जिस तरह हम दूसरों की पोस्ट देखकर प्रेरित हुए हैं, उसी तरह से आप भी प्रेरित होकर उनकी मदद के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा,’मुझे उम्मीद है कि यह पोस्ट बाकि लोगों को सहायता और समर्थन देने कि लिए प्रेरित करेगा।’ इसके अलावा उन्होंने हैशटेग के साथ जय हिंद, जय भारत भी लिखा।

फिल्म और टेलीविजन के कई कलाकार अपने तरीके से सीआरपीएफ अधिकारियों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं। साथ ही टीवी के कुछ कलाकार ऐसे भी है जिन्होंने इस हमले की निंदा की है। इश्कबाज सीरियल के नकुल मेहता, कॉमेडियन कपिल शर्मा, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ-साथ बाकी कलाकारों ने इसको लेकर अपनी बात रखी है। सपना चौधरी ने तो इस हमले में शहीद हुए जवानों को याद करते हुए भावुक भी हो गई।

यहां देखिए सरगुन का पोस्ट…

पुलवामा हमला 2016 में उरी बेस कैंप हमले के बाद भारतीय सशस्त्र बलों पर सबसे खराब हमलों में से एक है। हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। बॉलीवुड के कई लोग जैसे कि सलमान खान, अमिताभ बच्चन, उरी की टीम और बाकी लोग जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं। इस वक्त पूरा भारत एक साथ शहीदों के परिवार वालों के साथ खड़ा है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply