Bhabiji Ghar Par Hain: सौम्या टंडन ने इस अंदाज में की शो के सेट पर वापसी, फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) फिर से भाबी जी घर हैं ( Bhabiji Ghar Par Hain) शो में लौट आईं है, यहां तक की उन्होंने इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhabiji Ghar Par Hain: सौम्या टंडन ने इस अंदाज में की शो के सेट पर वापसी, फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज
भाबी जी घर पर हैं शो में वापस लौटी सौम्य टंडन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) मैटरनिटी लीव के बाद वापस भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) शो के सेट पर लौट आईं हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक सरप्राइज के साथ दी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लाइव होते हुए बताया कि वह वापस इस शो में वापस लौट आईं हैं और उन्होंने इसके लिए  शूटिंग भी शुरु कर दी है।

एक्ट्रेस सौम्या टंडन  (Saumya Tandon Show) का इस वक्त इंस्टाग्राम पर लाइव करते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, ‘जैसा की आप सब से  मैंने कहा था कि मैं आपको कोई सरप्राइज देने वाली हूं। आप इस बात का अंदाज लगा सकते हैं कि इस वक्त मेैं कहां हूं?’ तभी शो के बाकी कलाकार सौम्य के पीछे आकर खड़े हो जाते हैं और जोर-जोर से गल्ली में आज चांद निकला गाना गाने लगते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही खुश होती हुई नजर आती हैं और जोर-जोर से हंसत हुई दिखाई देती हैं।

सौम्या टंडन ने आगे कहा,’ ये मेरा पूरा सेट है और मैं वापस यहां लौट आईं हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि वापस मैं अपने घर में आ गई हूं। मेरा आज शूटिंग पर पहला दिन था और आपके ( फैंस)  इतने सारे सवाल थे कि मैं कब आ रही हूं। तो मैंने सोच की मैं सेट पर पहुंचकर शूट करने के बाद ही आप लोगों को ये सरप्राइज दूं। वीडियो में सौम्या पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए सौम्य टंडन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply