‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ होने जा रहा है OFF AIR, अब यहां दिखेंगे शक्ति अरोड़ा-अदिति शर्मा

आप अपने फवरेट सीरियला सिलसिला बदलते रिश्तों का को कलर्स पर नहीं देख पाएंगे...

  |     |     |     |   Updated 
‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ होने जा रहा है OFF AIR, अब यहां दिखेंगे शक्ति अरोड़ा-अदिति शर्मा

सिलसिला बदलते रिश्तों का सीरियल अब कलर्स टीवी पर ऑफ एयर होने जा रहा है। यदि आप इस चीज को लेकर परेशान है की आप अपने इस सीरियल के पसंदीदा स्टार को कैसे देख पाएंगे तो परेशान होने वाली बात नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अब ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ वूट एप पर शुरू होने जा रहा है। सीरियल 26 नवंबर से वूट एप पर दिखाना शुरू कर दिया जाएगा। इस बात की जानकारी देते हुए इस शो के स्टार अदिति और शक्ति ने एक वीडियो भी जारी किया।

‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ के स्टार अदिति और शक्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए ये मैसेज दिया ‘अब 26 नवबंर से हम आप से मिलेंगे सिर्फ और सिर्फ वूट पर। क्योंकि आपका पसंदीदा सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का‘ जारी रहेगा सोमवार से शुक्रवार एक्सक्लूसिव वूट पर, तो आपका और हमारा रिश्ता बनाए रखें।’ यानी अब अपना पसंदीदा शो कलर्स की बजाए वूट पर देख सकते है वो भी बिना किसी परेशानी के।

‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ यदि बात करे तो इस सीरियल का पहला एपिसोड टीवी पर 4 जून 2018 को दिखाया गया था। सीरियल ट्रायंगल प्रेम कहानी और एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है। सीरियल को दर्शकों से काफी प्रेम और प्रतिक्रिया भी मिली है जिसकी वजह से इसकी टीआरपी रेट में बदला भी देखने को मिला। इस सीरियल ने अब छः साल का लीप लगाया गया है । नए ट्रैक में दिखाया गया है कि कैसे मौली अपनी बेटी के साथ अपने जीवन के साथ आगे बढ़ती है और कुणाल भी अपनी बेटी पारी (कुणाल और नंदिनी के बच्चे) के साथ रह रहा होता है।

देखें अदिति और शक्ति का वीडियो…

दृष्टि धामी जो सिलसिला बदलते रिश्तों का में नंदिनी की भूमिका निभा रही थी हाल में ही उन्होंने इस शो को अचानक ही छोड़ दिया था। दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया था। एक्टर शक्ति अरोड़ा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘अब “सिलसिला बदलते रिश्तों का” पर नंदिनी का सफर आज यहीं खत्म होता है।, इस सीरियल से दृष्टि के चले जाने के बाद उनके फैंस ने उन्हें काफी याद किया।

देखें सिलसिला बदलते रिश्तों का सीरियल से जुड़े स्टार की कुछ तस्वीरें…

सेट पर मस्ती करते हुए अदिति और शक्ति…

View this post on Instagram

Rise n shine @shaktiarora 💖😇💃🕺

A post shared by Aditi Sharma (@aditidevsharma) on

हमेशा से ही हैंडसम लुक में नजर आते है शक्ति अरोड़ा…

View this post on Instagram

Qaidi hai sab yahan, koi khwab ka koi khwashiyon ka!

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on

अपनी पत्नी नेहा सक्सेना के साथ शक्ति अरोड़ा…

View this post on Instagram

Happy New year to all of u.. ❤️

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on

इस ब्लैक ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही है दृष्टि धामी…

View this post on Instagram

NYKAA 😍 @nykaabeauty

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply